वंशवाद और भ्रष्टाचार पर बोलने पर कुछ लोग मुझे गालियां देते हैं: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज महाराष्ट्र के डिंडोरी जिले में चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए कहा कि हम न आंख झुकाकर बात करेंगे न आंख उठाकर। हम आंख में आंख डालकर बात करेंगे। आपके इस स्नेह के कारण अच्छे-अच्छों को घबराहट हो रही होगी, उनका बीपी बढ़ गया होगा। 

फ़ाइल फोटो

फ़ाइल फोटो

पुणे: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज महाराष्ट्र के डिंडोरी जिले में चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए कहा कि हम न आंख झुकाकर बात करेंगे न आंख उठाकर। हम आंख में आंख डालकर बात करेंगे। आपके इस स्नेह के कारण अच्छे-अच्छों को घबराहट हो रही होगी, उनका बीपी बढ़ गया होगा।

जब मैं वंशवाद और भ्रष्टाचार पर बोलता हूं तब कुछ लोगों को करंट लगता है और वो मुझे गालियां देने लगते हैं।  पहले दो चरण के मतदान के बाद विपक्ष को अपनी जमीन खिसकती नजर आ रही है।

हम देश के हर गरीब परिवार के लिए प्रतिवर्ष 5 लाख रुपए तक का मुफ्त इलाज सुनिश्चित कर रहे हैं।  दूसरी तरफ हर 3 संसदीय क्षेत्रों के बीच एक मेडिकल कॉलेज और गांवों में डेढ़ लाख से अधिक आधुनिक स्वास्थ्य केंद्र बना रहे हैं।

2014 से पहले भारत की स्थिति क्या थी, आये दिन देश के अलग-अलग कोने में बम धमाके होते थे। तब खुद को बहुत अनुभवी बताने वाली कांग्रेस और एनसीपी की सरकार सिर्फ शोक सभाएं करती थी और दुनिया में पाकिस्तान के नाम पर रोती रहती थी।

ये भी पढ़ें…उड़ीसा में PM ने कहा- दिल्ली में फिर एक बार मोदी सरकार और यहां BJP सरकार बन रही है

हर हिंदुस्तानी आज सीना तानकर खड़ा है। दुनिया में भारत और भारतवासियों की ये जय जयकार आपके एक वोट के कारण हो रही है।
ये आपके वोट की ताकत है कि आज भारत अपने सामने मौजूद चुनौतियों का डटकर सामना कर रहा है: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आतंकियों को पता है कि ये मोदी है आतंकियों को पाताल से भी खोजकर निकालेगा और उनके आकाओं को खत्म करेगा।

पीएम मोदी ने श्रीलंका में हुए बम धमाकों का जिक्र करते हुए कहा कि सैकड़ों  लोग मारे गए, जब चर्च में लोग इकट्ठे होकर शांति का संदेश दे रहे थे, तब नर राक्षसों ने उनकी हत्या कर दी। उनकी क्या गलती थी।  अब कोई भी भारत को आंख उठाकर देखने से पहले 100 बार सोचता है।

ये भी पढ़ें…नई दिल्ली: पीएम मोदी ने कहा कि मीडिया के योगदान की सराहना करता हूं