प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी मां से मुलाकात कर लिया आशीर्वाद

बता दें कि 2014 में भी जीत के बाद मोदी मां से मिलने गुजरात गए थे। पीएम मोदी रात को राजभवन में ठहरेंगे और कल वाराणसी का दौरा करेंगे।

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव में बंपर जीत के बाद पीएम नरेंद्र मोदी कुछ देर में गुजरात पहुंच चुके हैं। यहां वह एयरपोर्ट पर सरदार पटेल की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित किए। इसके बाद फिर खानपुर के जेपी चौक पर जनसभा को संबोधित किया|

पीएम नरेंद्र मोदी अपनी मां हीराबेन से मिलने उनके घर पहुंच गए है। जिस अपार्टमेंट में पीएम मोदी की मां रहती हैं, उसके बाहर हजारों मोदी प्रशंसकों का जमावड़ा लगा हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गांधीनगर में अपने आवास पर अपनी मां हीराबेन मोदी से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद लिया।

बता दें कि 2014 में भी जीत के बाद मोदी मां से मिलने गुजरात गए थे। पीएम मोदी रात को राजभवन में ठहरेंगे और कल वाराणसी का दौरा करेंगे।

ये भी पढ़ें— नरेन्द्र मोदी 30 मई को शाम 7 बजे लेंगे प्रधानमंत्री पद एवं गोपनीयता की शपथ

गौरतलब है कि पीएम मोदी 27 मई को वाराणसी जाएंगे। यहां से उन्हें भारी मतों से जीत मिली है। पीएम मोदी ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी। उन्होंने कहा था कि 27 मई को काशी में रहूंगा और मुझ पर दोबारा भरोसा करने वाली जनता का शुक्रिया अदा करूंगा।

LIVE: PM Narendra Modi addresses Public Meeting at Ahmedabad, India, Gujarat.

LIVE: PM Narendra Modi addresses Public Meeting at Ahmedabad, India, Gujarat.

Newstrack ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಭಾನುವಾರ, ಮೇ 26, 2019

बीजेपी ने लोकसभा चुनाव में 2014 से भी बेहतरीन प्रदर्शन किया है। पार्टी ने इस बार 303 सीटों पर जीत हासिल की है। एनडीए को 353 सीट मिली हैं। कांग्रेस को सिर्फ 52 सीट मिली हैं। पीएम नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव में जीत के बाद आज गुजरात पहुंचे हैं। उनके दौरे को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

PM ने सूरत हादसे पर जताया दुख

पीएम मोदी गुजरात के अहमदाबाद में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि यहां मुझे संगठन के संस्कार और कौशल मिला। ये करते-करते देश की जनता जिम्मेदारी देती गई और मैं जिम्मेदारी संभालता गया।

पीएम मोदी ने कहा कि आप लोगों को भी विश्वास होगा कि नरेन्द्र मोदी अगर गए हैं तो कुछ तो करेंगे। ये गुजरात की धरती के संस्कार हैं जो आज देश की जनता के काम आ रहे हैं। शरीर का तिल-तिल देश की जनता के लिए समर्पित है। 2014 में मेरे पीएम बनने के बाद पूरे देश में हवा फैल गई कि गुजरात में शानदार विकास हुआ है।

पीएम मोदी ने कहा कि जीत को पचाने की की ताकत होना जरूरी है। हमें समाज में विश्वास को बढ़ाना है। हरे देशवासी को आगे ले जाने की जरूरत है। देश की जनता ने विकास के लिए वोट दिया है। अगले पांच साल की साधना एकलव्य की तरह है, जहां हर बाधा को पार करना है। एक संकल्प और एक लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ना है। देशवासियों के सपनों और आशाओं का भारत बनाएंगे।