राहुल गांधी की सूरतगढ़, गंगानगर- बूंदी में जनसभाएं मंगलवार को

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को राजस्थान के एकदिवसीय दौरे पर आएंगे। वे यहां दो चुनावी रैलियों व पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित करेंगे।

Published by Anoop Ojha Published: March 25, 2019 | 8:04 pm
Modified: March 25, 2019 | 8:24 pm

राहुल गांधी मंगलवार को राजस्थान में सूरतगढ़, गंगानगर- बूंदी में करेंगे जनसभाओं को संबोधित

जयपुर:  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को राजस्थान के एकदिवसीय दौरे पर आएंगे। वे यहां दो चुनावी रैलियों व पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें…..भाजपा के कारनामों से जनता आक्रोशित:अखिलेश

राहुल गांधी सूरतगढ़, गंगानगर तथा बूंदी में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। वहीं जयपुर के रामलीला मैदान में उनका पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करने का कार्यक्रम है।पार्टी के एक नेता ने कहा, ‘‘राहुल गांधी की यात्रा को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं।’’

यह भी पढ़ें…..भाजपा असम में चार मौजूदा सांसदों की जगह नए चेहरों के भरोसे

जयपुर में होने वाले कार्यक्रम में राज्य की सभी 200 विधानसभा सीटों से चुने हुए बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं को बुलाया गया है। आगामी लोकसभा चुनाव के लिए राहुल का राजस्थान में यह पहला दौरा होगा।

राज्य में कुल 25 सीटों के लिए चुनाव दो चरणों में होंगे। पहले चरण में 29 अप्रैल को 13 सीटों और छह मई को 12 सीटों पर चुनाव होगा।

(भाषा)

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App