अमित शाह: शाहजहांपुर में करेंगे जनसभा, यहां देखें कार्यक्रम की तैयारियों की तस्वीरें

आज कांट थाना क्षेत्र के रामलीला मैदान बीजेपी की विशाल जनसभा होने वाली है। जिसमें दोपहर के दो बजे राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जनसभा को संबोधित करेंगे।

Published by Roshni Khan Published: April 13, 2019 | 10:36 am
Modified: April 13, 2019 | 3:55 pm

शाहजहांपुर: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज यूपी के शाहजहांपुर में एक जनसभा करेंगे। जनसभा की तैयारियाँ काफी जोरशोर से की जा रही है। ये रैली बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन मे की जा रही है।

जहां राष्ट्रीय अध्यक्ष अपने प्रत्याशी के समर्थन में वोट मांगेंगे। इस रैली में हजारों की तादाद में जनता के पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है।

ये भी देखें:तमिलनाडु में आयकर विभाग के छापे, बरामद हुए 15 करोड़ अवैध नकदी

दरअसल आज कांट थाना क्षेत्र के रामलीला मैदान बीजेपी की विशाल जनसभा होने वाली है। जिसमें दोपहर के दो बजे राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जनसभा को संबोधित करेंगे।

बीजेपी ने यूपी के शाहजहांपुर लोकसभा सुरक्षित सीट से अरूण सागर को प्रत्याशी बनाया है। ऐसे में उनकी बड़ी जीत का मंत्र और जनता से प्रत्याशी के पक्ष में वोट देने की अपील करने अमित शाह आएंगे। उनकी जनसभा की तैयारियाँ पूरी की जा रही है। उम्मीद जताई जा रही है इस जनसभा मे हजारों की तादाद मे जनता इकट्ठा होगी।

उनकी इस जनसभा की तैयारियाँ खुद कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश खन्ना कर रहे हैं। वह मैदान में जाकर अमित शाह को सुनने के लिए आने वाले लोगों के बैठने की तैयारियों के बारे में भी व्यवस्थाओं को देख रहे हैं। माना जा रहा है कि लोकसभा चुनाव में शाहजहांपुर की सीट पर इस जनसभा का बड़ा असर पड़ने वाला है।

ये भी देखें:चीन की आर्थिक मदद से वेनेजुएला में संकट और गहरा हुआ: पोम्पिओ

वही कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश खन्ना का कहना है कि, ‘बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में अमित शाह की जनसभा की तैयारी की जा रही है’। उनका कहना है कि, “अमित शाह बीजेपी के आर्किटेक्ट है”। इस जनसभा में हजारों की भीड़ जुटने वाली है।

अमित शाह की रैली में बड़ी संख्या में पहुंची मुस्लिम महिलाएं

उधर अमित शाह की जनसभा मे बड़ी तादाद मे मुस्लिम ने भी हिस्सा लिया। इन मुस्लिम महिलाओं मे एक महिला नेत्री ऐसी जिसको डेढ़ साल पहले उसके शौहर ने तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया था। तभी पीएम मोदी ने मुस्लिम को तीन तलाक से आजाद कराया था। इसी बात से प्रभावित होकर महिला ने पार्टी की सदस्यता ली और अब वह पार्टी की पदाधिकारी बनी हुइ है। उनका कहना है कि बीजेपी सबका साथ सबका विकास की बात करती है।

दरअसल बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जनसभा थाना कांट के रामलीला मैदान मे हो रही है। इस जनसभा मे मुस्लिम महिलाओं ने भी बड़ी तादाद मे हिस्सा लिया है। ऐसी ही एक मुस्लिम महिला नेत्री है। जिसका नाम रूकिया खान है। रूकिया खान बीजेपी मे अल्पसंख्यक की जिला महामंत्री है। रूकिया खान की 2016 मे शादी हुइ थी।
उसके बाद 2017 मे उन्होने बेटी को जन्म दिया। बेटी पैदा होने के कारण पति इमरान खान ने उनको बेरहमी से पीटकर तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया था। महिला नेत्री का जिला अस्पताल मे इलाज भी चला था। तभी पीएम मोदी ने तीन तलाक पर प्रतिबंध लगाने का ऐलान किया। जिससे वह इतना प्रभावित हुइ कि उन्होंने पार्टी की सदस्यता ली और उसके बाद एक साल के अंदर ही अल्पसंख्यक मोर्चा कि जिला महामंत्री बन गई। उनके साथ बङी संख्या मे मुस्लिम महिलाएँ अमित शाह की जनसभा मे शामिल हुइ है।
बीजेपी मे अल्पसंख्यक मोर्चा की महिला नेत्री रूकिया खान का कहना है कि वह खुद तीन तलाक पीड़ित है। जब पति ने तीन तलाक दिया था उस वक्त पीएम ने तीन तलाक पर प्रतिबंध लगाने का ऐलान किया था।
इसी बात से हम पीएम मोदी और सीएम योगी से काफी प्रभावित हुए। उसके बाद हमने पार्टी की सदस्यता ली और उसके बाद एक साल पार्टी के लिए मेनहत की और अब पार्टी ने हमे अल्पसंख्यक मोर्चा का जिला महामंत्री बना दिया है।