राहुल से मिले शत्रुघ्न सिन्हा, 6 अप्रैल को कांग्रेस में होंगे शामिल

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ आज बिहार कांग्रेस के नेताओं की आपात बैठक चल रही है जिसमें बिहार में पार्टी को मिली नौ सीटों के लिए उम्मीदवारों के नाम को लेकर मंथन चल रही है। वहां से खबरें ऐसी भी आ रही है कि कांग्रेस बिहार में किसी भी हाल में उम्मीदवारों को लेकर कोई समझौता करने के मूड में नहीं है।

Published by Aditya Mishra Published: March 28, 2019 | 10:26 am
Modified: March 28, 2019 | 5:21 pm

नई दिल्ली: दिग्गज अभिनेता सह राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा के कांग्रेस में शामिल होने की खबरें पिछले कई दिनों से मीडिया में चल रही थी। आज उन्हें कांग्रेस ज्वाइन करना था, उनकी तरफ से इसकी आधिकारिक घोषणा की गई थी। लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा के कांग्रेस ज्वाइन करने की बात आज  टल गई।

ये भी पढ़ें…लोकसभा चुनाव : क्या राजस्थान में बीजेपी दोहरा पाएगी पिछला रिकार्ड प्रदर्शन

शत्रुघ्न सिन्हा ने नवरात्रि में कांग्रेस में शामिल होने का ऐलान किया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात के बाद ‘शॉटगन’ ने कहा कि नवरात्रि में शुभ मुहूर्त होता है, इसलिए वह अच्छे काम की शुरुआत शुभ दिनों में करेंगे।

सिन्हा को कांग्रेस ज्वाइन करने के संशय के पीछे ये वजह मानी जा रही है कि आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ बिहार कांग्रेस के नेताओं की आपात बैठक चल रही है जिसमें बिहार में पार्टी को मिली नौ सीटों के लिए उम्मीदवारों के नाम को लेकर मंथन चल रही है। वहां से खबरें ऐसी भी आ रही है कि कांग्रेस बिहार में किसी भी हाल में उम्मीदवारों को लेकर कोई समझौता करने के मूड में नहीं है।

गौरतलब है कि भाजपा में रहते हुए शत्रुघ्न सिन्हा लगातार पीएम मोदी और सरकार की आलोचना कर रहे थे। जिसके चलते पार्टी ने इस बार उन्हें टिकट नहीं दिया। इस बार बीजेपी ने सिन्हा की जगह केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को पटना साहिब से टिकट दिया है। बता दें कि रविवार को शत्रुघ्न सिन्हा के ट्वीट कर साफ कर दिया था कि वो जल्द ही कांग्रेस में शामिल होने वाले हैं। सिन्हा ने ट्वीट किया था, कांग्रेस युक्त भारत का समय आ गया है।

ये भी पढ़ें…बांग्लादेश: 22 मंजिला इमारत में आग लगी,कई लोगों के फंसे होने की आशंका

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App