सोशल मीडिया से

सलमान खान ने वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है कि 'हमारा बजरंगी भाईजान प्लास्टि क की बोतल से पानी नहीं पीता'। उनके इस वीडियो को लाखों लोग पसंद कर चुके हैं और कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर प्रचार के लिए राजनीतिक पार्टियों के सैकड़ों कार्यकर्ताओं की समर्पित टीमें काम कर ही है। तृणमूल कांग्रेस ‘जुमला मीटर’ और ‘प्रधानमंत्री हिसाब दो’ एवं भाजपा ‘मैं भी चौकीदार’ नामक म्यूजिक वीडियो से लक्षित मतदाताओं तक पहुंचने की कोशिश में हैं।

सर्वे के अनुसार एनडीए को 543 में से 283 सीट मिलने का अनुमान जताया गया है, वहीं यूपीए के सिर्फ 135 सीटों तक सिमट जाने की उम्मीद जताई गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक देश में 16 व 17 मार्च को #MainBhiChowkidar ट्रेंड होना शुरू हुआ और वर्ल्डवाइड इसने धूम मचाई, ट्विटर पर #MainBhiChowkidar का इस्तेमाल15 लाख बार हुआ, वहीं #ChowkidarChorHai पर लगभग 1,69000 लाख लोगों ने ही ट्वीट किए।

जयपुर: अक्षय कुमार को भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर अमृतसर सीट से उम्मीदवार बनाए जाने की रिपोर्ट के बीच उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ेंगे।अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म ‘केसरी’ के प्रोमोशन के सिलसिले में  आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि वह लोकसभा चुनाव लड़ने का इरादा नहीं रखते। यह पूछे जाने पर …