मोदी को अपनी पत्नी का सम्मान करने की नसीहत किसने दी देखिये यहां

वाराणसी, मिर्जापुर व चंदौली लोकसभा क्षेत्रों से गठबंधन प्रत्याशियों के लिए वाराणसी के सीर गोवर्धन में संयुक्त जनसभा को संबोधित करते हुए बसपा सुप्रीमों ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने गंगा मैया के साथ भी वादाखिलाफी की है। गंगा की सफाई के लिए लाखों-करोड़ों रुपये खर्च कर दिए लेकिन सफाई नहीं हुई।

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कांग्रेस और भाजपा पर जमकर हमला किया। मायावती ने प्रधानमंत्री मोदी पर ममता बनर्जी को परेशान करने का आरोप लगाते हुये कहा कि मोदी पहले अपनी पत्नी का सम्मान करें न की बात करें ।

वाराणसी, मिर्जापुर व चंदौली लोकसभा क्षेत्रों से गठबंधन प्रत्याशियों के लिए वाराणसी के सीर गोवर्धन में संयुक्त जनसभा को संबोधित करते हुए बसपा सुप्रीमों ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने गंगा मैया के साथ भी वादाखिलाफी की है। गंगा की सफाई के लिए लाखों-करोड़ों रुपये खर्च कर दिए लेकिन सफाई नहीं हुई। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में हर स्तर पर भ्रष्टाचार बढ़ा है, जिससे रक्षा सौदे भी अछूते नहीं है।

ये भी देखें : साध्वी प्रज्ञा ने गोडसे को देशभक्त बताने वाले विवादित बयान पर मांगी माफी

मायावती ने कहा कि मोदी ने अपनी नीतियों से गरीब को और गरीब बना दिया है। बसपा सुप्रीमों ने कहा कि मोदी जी रैलियों में रोना रो रहे हैं कि लोग उन्हें गाली दे रहे है, यह सब नाटकबाजी वोट हासिल करने के लिए है।

मायावती ने कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि आज भाजपा द्वारा देश की जनता को जो प्रताड़ित किया जा रहा है, उसका मुख्य कारण कांग्रेस ही है। उन्होंने कहा कि अंग्रेजी शासन के बाद कांग्रेस ही काफी लंबे समय तक सत्ता में रही लेकिन उसने न गरीबी दूर की, न बेरोजगारी, न ही किसान खुशहाल नजर आए और न ही अन्य जरूरतमंद लोगों की कुछ मदद हुई।

इसके साथ डा. आंबेडकर ने आदिवासियों व दलितों को जो कानूनी अधिकार दिये उसका लाभ लोगों को नहीं मिल सका। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने निष्ठा से काम किया होता तो बहुजन व समाजवादी पार्टी की जरुरत नहीं होती। इसके लिए कांग्रेस जिम्मेदार है।

ये भी देखें : गोडसे को महिमामंडित करना राष्ट्रद्रोह है,माफी मांगें मोदी एवं शाह-दिग्विजय सिंह

जनसभा में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि अब केवल सात दिन बाकी हैं देश को नया पीएम मिलने जा रहा है। उन्होंने कहा कि कितने लोग धोखा खाए हैं, इस धोखे वाली सरकार और पीएम ने कितनों को धोखा दिया होगा। मगर बनारस को जो धोखा मिला वो किसी को नहीं मिला होगा। प्रधानमंत्री ने कहा था कि वाराणसी को क्योटो बना देंगे। अगर क्योटो नहीं बना तो नया पीएम दे देना ।