जीत का जश्न Live: नतीजों में मिली बम्पर जीत के बाद सड़कों पर दिखा जश्न का माहौल

कानपुर में बीजेपी कार्यकर्ता पूरे शहर में ढोल नगाड़ों के साथ जश्न मना रहे है । चारो तरफ हर-हर मोदी घर-घर मोदी के नारे लग रहे है। कार्यकर्ता घर-घर जाकर मिठाई खिला रहे है। चारो तरफ आतिशबाजी का माहौल है सभी के हाथों में बीजेपी का झंडा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पोस्टर लेकर घूम रहे है।

नई दिल्ली: सड़कों पर गुलाल अबीर उड़ाते, हर हर मोदी का जय घोष करते बीजेपी कार्यकर्ता जीत का जश्न मानते सड़कों पर एक दूसरे को बधाई दे रहे हैं।  ये नजारा उत्तर प्रदेश के हर जिले में देखने को मिल रहा है। नतीजों में मिली बम्पर जीत के बाद सड़कों पर ढोल नगाड़ों की आवाजों की गूंज के साथ सबका साथ’ सबका विकास, सबका विश्वास का नारा फिर से एक बार गूज उठा ।

कुछ इसी तरह की ख़बरें कानपुर से आ रही हैं-  

कानपुर में बीजेपी कार्यकर्ता पूरे शहर में ढोल नगाड़ों के साथ जश्न मना रहे है । चारो तरफ हर-हर मोदी घर-घर मोदी के नारे लग रहे है। कार्यकर्ता घर-घर जाकर मिठाई खिला रहे है। चारो तरफ आतिशबाजी का माहौल है सभी के हाथों में बीजेपी का झंडा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पोस्टर लेकर घूम रहे है।

ये भी देखें : प्रधानमंत्री मोदी के पाँच साल के विकास और मजबूत नेतृत्व में जनता के विश्वास की जीत : शाह

कानपुर की सड़कों पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मुखौटा लगाकर कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़ों की थाप पर जमकर डांस किया । आतिशबाजी कर जश्न मनाया कार्यकर्ताओं ने कहा मोदी है तो सब कुछ मुमकिन है। शुरूआती रुझान बीजेपी के पक्ष में आने से उत्साहित बीजेपी कार्यकर्ताओं में ख़ुशी का माहौल है। वहीं कानपुर लोकसभा सीट पर बीजेपी ने बढ़त बनाकर रखी है। कांग्रेस के श्रीप्रकाश जायसवाल बीजेपी के सत्यदेव पचौरी से लगभग 50 हजार वोटों से पीछे चल रहे है।  बीजेपी बहुमत के जादुई आकड़ो से भी आगे निकल गई है ।

कैबिनेट मंत्री सतीश महाना ने भी, ढोल नगाड़ों की थाप पर सतीश महाना ने किया डांस –

कैबिनेट मंत्री सतीश महाना ने कहा कि देश की जनता ने भारतीय जनता पार्टी को स्पष्ट बहुमत दिया है । प्रधानमंत्री ने अपने पांच साल के कार्यकाल में देश को विकास के पथ पर ले जाने का काम किया है। देश को विश्वगुरु बनाने की दिशा में नरेंद्र मोदी काम कर रहे है । देश की जनता ने बीजेपी और प्रधानमंत्री पर भरोसा करके स्पष्ट बहुमत दिया है ।

ये भी देखें : कांग्रेस मतगणना एजेंट की गैरमौजूदगी में स्ट्रांगरूम खोले गए: जेपी अग्रवाल

2014 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के लगातार तीन बार के सांसद रहे श्रीप्रकाश जायसवाल को बीजेपी के कद्दावर नेता डॉ मुरली मनोहर जोशी ने हराया था । 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी के सत्यदेव पचौरी आगे चल रहे है । बीजेपी एक बार फिर से कानपुर में वापसी कर रही है ।

वहीं अकबरपुर लोकसभा सीट में बीजेपी के देवेन्द्र सिंह भोले आगे चल रहे है । देवेंद्र सिंह भोले का भी अकबरपुर लोकसभा सीट से जितना तय है । 2014 के लोकसभा चुनाव में भी देवेंद्र सिंह भोले ने धमाकेदार जीत हासिल की थी।

इस जीत के जश्न में मोदी का विजय भाषण 

कोई नेता या पार्टी नहीं, चुनाव में जनता विजयी हुई: पीएम मोदी 

मोदी जी ने वापसी करते हुए पार्टी कार्यालय पर बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि  मैं पहले दिन से कह रहा था कि यह चुनाव कोई नेता, कोई पार्टी नहीं लड़ रही थी। यह चुनाव जनता लड़ रही थी। आज मेरी उस बात को जनता ने सबसे सामने ला दिया है। पीएम ने कहा कि आज कोई विजयी हुआ है तो लोकतंत्र विजयी हुआ है, जनता विजयी हुई है।