बहरूपिया हैं नरेंद्र मोदी: यशवंत सिन्हा

भाजपा की वाजपेयी सरकार में वित्त एवं विदेश मंत्री रहे यशवंत सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बहरूपिया करार देते हुये कहा है कि मोदी खुद को देश का चैकीदार बता रहे हैं, यह सबसे बड़ी विडंबना है। उन्होंने कहा कि मोदी पिछले लोकसभा चुनाव में चायवाला थे, इस बार चैकीदार हैं।

लखनऊ: भाजपा की वाजपेयी सरकार में वित्त एवं विदेश मंत्री रहे यशवंत सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बहरूपिया करार देते हुये कहा है कि मोदी खुद को देश का चैकीदार बता रहे हैं, यह सबसे बड़ी विडंबना है। उन्होंने कहा कि मोदी पिछले लोकसभा चुनाव में चायवाला थे, इस बार चैकीदार हैं, आगे देखते हैं कि वह क्या रूप धारण करते हैं।

लखनऊ लोकसभा क्षेत्र से गठबंधन प्रत्याशी पूनम सिन्हा के प्रचार के लिए बुधवार को यहां पहुंचे यशवंत सिन्हा ने पत्रकार वार्ता में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमलावर होते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी भाषणों की भाषा का स्तर बहुत गिरा दिया है। उन्होंने कहा कि उन्होंने भी लम्बे समय तक राजनीति की है लेकिन भाषा का स्तर पहले कभी भी इतना नहीं गिरा था।

यह भी पढ़ें…लाल इमली मजदूरों ने भीख मांगकर ‘मजदूर दिवस’ को मनाया काला दिवस

यशवंत सिन्हा ने सवाल किया कि क्या पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी होते तो वह ऐसी भाषा बोलते। सिन्हा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अब मोदी पार्टी बन गयी है लेकिन देश की सेना देश की ही रहेगी वह कभी भी मोदी सेना नहीं बनेगी।

यह भी पढ़ें…रवि किशन ने दिखाई दरियादिली, गोद में उठाकर सड़क पर बेहोश महिला को पहुंचाया अस्पताल

पूर्व वित्तमंत्री ने कहा कि मोदी सरकार आर्थिक मामलों में फेल हो गयी है। देश की अर्थव्यवस्था बहुत ही खराब हालात में है। यही कारण है कि प्रधानमंत्री मोदी अपने भाषणों में नोटबंदी, जीएसटी और रोजगार जैसे मुददों से परहेज करते है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के कारण ही देश में लोकतंत्र और लोकतंत्र की संस्थाओं का भविष्य खराब हो रहा है।