Entertainment

टेनिस सनसनी स्टार सानिया मिर्जा ने भी लॉकडाउन की वजह से खाने को मोहताज हुए मजदूरों और जरूरतमंदों के लिए  1  करोड़ से ज्यादा पैसे जुटाए हैं ।  शनिवार को उन सभी लोगों को फटकार लगाई जो इस लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर रहे हैं। सरकार ने देश में 21 दिन का लॉकडाउन घोषित कर रखा है।

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान ने अपना पर्सनल ऑफिस पब्लिक क्वारनटीन के लिए इस्तेमाल करने के लिए दे दिया है।

डेलनाज और पर्सी के शादी की भी काफी चर्चा है। हालांकि स्पॉटबॉय से बातचीत में डेलनाज ने शादी की खबरों से इनकार कर दिया। डेलनाज ने कहा- 'नहीं हम शादी नहीं कर रहे हैं। पर हां, हम एक साथ रह जरूर रहे हैं और बहुत खुश हैं।'

भारत में भी कोरोना ने पैर पसार लिया है। इसकी मार से देशवासी परेशान है। वायरस से बचने के लिए देशभर में 21 दिनों का लॉक'डाउन लगाया गया है। साथ ही, जनता को घर में रहने और दूसरे से ना मिलने की सलाह भी दी गई है। ऐसे में जनता ने दूरदर्शन चैनल से उनके 80 के दशक के पॉपुलर शो रामायण को वापस लाने की मांग की थी।

बॉलीवुड  की  क्वीन कंगना रनौत आजकल क्वॉरंटीन में रह रही हैं। और फैमिली को पूरा समय दे रही है। कंगना इस समय काे पूरा एंज्वाॉय कर रही है। देश में कोरोना वायरस की वजह से लगे  वो लॉकडाउन का सबसे फायदा उठाकर परिवार संग समय बिता रही हैं।  कंगना को अपने परिवार संग समय बिताने को मिल रहा है

कनिका कपूर लखनऊ में हैं और अब तक उनके कुल 5 टेस्ट हो चुके हैं, जिसमें लगातर कनिका की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। लेकिन अब उनके घरवालों का कहना है कि..

देश में इस समय कोरोना महामारी ने हाहाकार मचा कर रख दिया है। पूरे देश की हालत डमा-डोल चल रही है। जिससे देश की अर्थव्यवस्था पर भी काफी ज्यादा प्रभाव पड़ रहा है।

बॉलीवुड के लवली कपल में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी को सब पसंद करते हैं। इनकी लव स्टोरी बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित स्टोरी में से एक है। 

कोरोना वायरस के चलते फिल्म और टीवी स्टार्स भी लॉकडाउन का पूरा पालन कर रहे हैं और सरकार के साथ कदम से कदम मिलाकर खड़े हैं। फैन्स इस बीच स्टार्स की नई तस्वीरें नहीं देख पा रहे हैं क्योंकि कोई स्टार किसी इवेंट या प्रोग्राम में शिरकत नहीं कर रहा है। स्टार्स अपने फैन्स का पूरा ध्यान रख रहे हैं और सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को अपनी लाइफ के अपडेट्स दे रहे हैं।

कोरोना वायरस को लेकर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन लगातार लोगों को जागरूक कर रहे हैं। सोशल मीडिया के जरिये इस किलर वायरस से बचने के टिप्स समेत कई ऐसी बातें बता रहे हैं, जो न केवल लोगों को जागरूक कर रहीं हैं, बल्कि नई और अनोखी जानकारियां भी दे रहीं हैं। इसी कड़ी में अब अमिताभ ने कोरोना को उल्टा होने से रोकने की बात कहीं हैं।