Entertainment

कंगना रनौत ने अपने पहले ट्वीट में सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीरों को साझा किया है। उन्होंने लिखा है कि बॉलीवुड के कई मूवी माफियों ने आपको काफी परेशान किया। सोशल मीडिया पर अपने कई बार इस बात को जाहिर किया।

बॉम्बे हाई कोर्ट ने गुरुवार को सोनू सूद को बड़ा झटका दिया है। अदालत ने अवैध निर्माण मामले पर दायर सोनू सूद की याचिका को खारिज कर दिया है।

बॉलीवुड से लेकर आम जनता तक आज यानी 21 जनवरी का दिन बेहद ख़ास दिन है। आज ही के दिन लोकप्रिय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का जन्म हुआ था।

बता दें कि बिग बॉस 14 से बेघर हो चुके एजाज खान की जगह लेने अब देवोलीना भट्टाचार्जी शो में आई हैं, हालांकि घर में एंट्री लेते ही उन्हें निक्की तंबोली के गुस्से का सामना करना पड़ा है।

पिछली सुनवाई में नगरपालिका ने अदालत में कहा था कि अभिनेता अवैध निर्माण के मामले में लगातार नियम तोड़ते रहे हैं। बीएमसी ने सोनू सूद पर आरोप लगाया था कि अभिनेता ने अपने एक छह मंजिली रिहायशी इमारत को होटल में तब्दील कर दिया है।

आज हम आपको कुछ ऐसे ही सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने ब्रेकअप से खुद को उभारा और अपने जिंदगी में प्यार का दरवाजा भी बंद नहीं होने दिया।

बॉलीवुड मल्टीस्टारर फिल्म पठान की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म में एक्टर शाहरुख़ खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे स्टार्स साथ नज़र आने वाले है। इसी बीच पठान के सेट से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसके सुनकर उनके फैन्स को बिलकुल भी अच्छा नहीं लगेगा।

कंगना रनौत के ट्विटर अकाउंट को अस्थायी रूप से प्रतिबंधित कर दिया गया था। कंगना ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है। साथ ही उन्होंने ट्विटर के सीईओ जैक को टैग करते हुए उन लोगों को तगड़ा जवाब भी दिया है, जिन्होंने उनके ट्विटर अकाउंट को बैन करने की मांग की थी।

फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) में विलेन का रोल निभा रही दिव्या दत्ता (Divya Dutta) ने बुधवार को अपना फर्स्ट लुक का पोस्टर शेयर करते हुए दिव्या लिखती हैं, “ये बेहद ही खतरनाक है और आपको अंदाजा भी नहीं है कि ये और कितनी खतरनाक हो सकती है।"

ये फोटो साल 1979 में आई अमिताभ बच्चन की फिल्म 'मिस्टर नटवरलाल' के टाइम ली गई थी, जिस टाइम बिग बी इस फिल्म में पहली गाना गाने जा रहे थे।