Entertainment

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस को लेकर उनके करीबी साथ ही फ्लैट शेयर करने वाले दोस्त का इंटरव्यू लिया गया। इस इंटरव्यू में सुशांत से जुड़े कई राजों से पर्दा उठा है।

मिर्जापुर जैसी वेब सिरीज लाने वाली एमेज़ॉन प्राइम वीडियो एक नई वेब सिरीज रिलीज करने जा रही है। जो आज रिलीज होगी। इसका नाम है 'बंदिश बैंडिट्स'।

बॉलीवुड के जबरदस्त एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस को लेकर हर दिन कोई न कोई नया किस्सा सामने आ रहा है। ऐसे में इस मामले में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) जांच की सिफारिश कर दी गई है।

एक्टर सुशांत सिंह     के निधन के इतने बाद एक्टर के पिता ने पटना के राजीव नगर थाने में इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद हर दिन एक्टर की मौत और उससे लेकर नए खुलासे हो रहे हैं।

सुशांत के पिता केके सिंह ने अब बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि 25 फरवरी को ही मुंबई पुलिस को सुशांत की जान का खतरा होने की सूचना दी गयी थी।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में मुंबई पुलिस के बाद अब बिहार पुलिस भी जांच में जुट गई है। वहीं इस केस को लेकर मुंबई और बिहार पुलिस दोनों में विवाद चल रहा है।

इंस्टाग्राम लाइव के दौरान उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत केस में अपना पक्ष रखा। उन्होंने कहा कि दुनिया को दिखाने के लिए पुलिस काम करती है, लेकिन जांच के मामले में मुंबई पुलिस पर बिल्कुल भी यकीन नहीं किया जा सकता है।

आज रक्षा बंधन है और ऐसे में सुशांत की बहनें उन्हें बहुत ज्यादा मिस कर रही हैं, क्योंकि हर साल की तरह वो इस बार अपने भाई के हाथों पर राखी नहीं बांध पाएंगी।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रोज अहम खुलासे हो रहे हैं। मुंबई पुलिस के साथ ही अब पटना पुलिस भी इस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ को लेकर बड़ी खुशखबरी सामने आई है। अभिषेक बच्चन ने बताया है कि बिग बी को कोरोना जांच में निगेटिव पाया गया है और वो हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिए गए हैं।