Entertainment

अश्वेत जॉर्ज फ्लॉयड की मौत के बाद पूरे अमेरिका में हंगामा मचा है। कई जगहों पर हिंसक प्रदर्शन भी हुए हैं जिसके चलते कर्फ्यू लगाने की स्थिति भी आ गई है। भारत में भी कई सोशल मीडिया यूजर्स के साथ स्टार सेलेब्स ने भी इस मामले में अपने विचार दिए है।

31 मई को संगीत की दुनिया के मशहूर स्टार वाजिद खान ने दुनिया को अलविदा कह दिया। एक जून को मुंबई के एक अस्पताल में उनका निधन हो गया। बॉलीवुड के लिए वाजिद का जाना किसी सदमे से कम नहीं।

लॉकडाउन के चलते पिछले दो महीने से लगातार बंद रही फिल्म इंडस्ट्री को महाराष्ट्र सरकार ने 20 जून से दोबारा शूटिंग शुरू करने की परमिशन दे दी है।

अमिताभ ने यश चोपड़ा से पूछा कि इस फिल्म में सबसे सही कास्टिंग कौन सी रहेगी? ये सुनकर यश चोपड़ा ने कहा- 'मेरे बताने का क्या फायदा, अब तो शूटिंग भी शुरू होने वाली है।' यश जी की ये बातें सुनकर अमिताभ ने उन्हें बताने पर जोर दिया तो यशजी ने बोला- अगर सच पूछो तो इस फिल्म में जया, रेखा और अमिताभ बच्चन सबसे अच्छे रहेंगे।'

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा को पहले तो सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें भद्दी भद्दी गालियां दीं। उसके बाद उनके साथ दुष्कर्म तक करने की धमकी दे डाली।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस जया बच्चन आज यानि तीन जून को अपनी 47वीं मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। बिग बी और जया बच्चन की जोड़ी को शुरू से ही फैन्स का खूब प्यार मिला है।

आने वाले तूफान को लेकर मुंबई में  बॉलीवुड स्टार्स भी परेशान है। शिल्पा शेट्ठी, माधुरी दीक्षित और प्रियंका चोपड़ा ने भी मुंबई पर आने वाली इस आफत को लेकर चिंता जताई है और लोगों को सुरक्षित रहने की सलाह दी है।

फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे 90 के दशक की ब्लॉकबस्टर फिल्म है। इस फिल्म ने सफलता के कीर्तिमान बनाए। काजोल, शाहरुख और आदित्य चोपड़ा की झोली में एक यादगार फिल्म बनकर रहे। मुंबई के एक थिएटर में यह फिल्म रिलीज डेट अब तक लगी थी।

साउथ की फिल्मों की कन्नड़ एक्ट्रेस चंदना ने सोमवार को जहर खाकर सुसाइड कर लिया है। उनकी सुसाइड करने की वजह के पीछे कई तरह की अटकलें थीं।  लेकिन आई रिपोर्ट्स के मुताबिक चंदना की मौत का जिम्मेदार

अनलॉक 1 लागू होने के बाद महाराष्ट्र सरकार ने शूटिंग दोबारा शुरू करने की अनुमति दे दी है लेकिन इसके लिए कुछ ऐसी शर्ते रखी गयी हैं, जिसके चलते बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अब काम नहीं कर सकेंगे।