Entertainment

टीवी जगत का पॉपुलर शो 'कौन बनेगा करोड़पति' इतने सालों बाद भी लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है। शो को होस्ट कर रहे अमिताभ बच्चन के साथ इस हॉट सीट पर बैठने वालों की किस्मत बदल कर रख दी। 'कौन बनेगा करोड़पति 12' में अब तक किसी ने 100 करोड़ नहीं जीते।

बॉलीवुड एक्टर नवाज़उद्दीन सिद्दीकी को इलाहाबाद हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है। कोर्ट ने नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की गिरफ्तारी पर रोक लगाई है।

दरअसल रविवार को दशहरा भाषण के दौरान उद्धव ठाकरे ने कंगना रनौत या हिमाचल प्रदेश का नाम लिए बिना कहा था की कुछ लोग मुंबई रोजी-रोटी के लिए आते हैं और इसे पीओके बताकर गाली देते हैं।

अनुराग कश्यप ने इस मुद्दे पर कई सारे ट्वीट किए थे। उन्होंने ट्वीट में लिखा था, “क्या बात है, इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में। चलो कोई नहीं। मुझे चुप कराते कराते इतना झूठ बोल गए कि औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया। थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम। बस यही कहूंगा कि जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद है।

इन दिनों नेहा की शादी से एक और विडियो वायरल हो रहा है। इस विडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला नज़र आ रही हैं। इस वायरल हो रहे विडियो में उर्वशी स्टेज अपर नेहा के भाई टोनी कक्कड़ के साथ ठुमके लगाती दिख रही हैं।

ऋतिक रोशन ने मुंबई के जुहू-वर्सोवा लिंक रोड पर दो आलीशान अपार्टमेंट खरीदें हैं। काफी समय से एक्टर इस घर का सपना देख रहे थे जो अब जा कर पूरा हुआ है। बता दें, कि ऋतिक ने 97.50 करोड़ रुपये देकर दो अपार्टमेंट अपने नाम कर लिए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में सामने आए ड्रग्स मामले में 20 से अधिक लोगों की गिरफ्तारी हुई है। एनसीबी ने इस मामले में बॉलीवुड जगत की कई शीर्ष अभिनेत्रियों से पूछताछ की है।एनसीबी की टीम ने सिविल ड्रेस में मुंबई के वर्सोवा के दो इलाकों में छापेमारी की।

एक्टर ने कहा- मुझे आज भी याद है कि गौरी का परिवार थोड़ा पुराने जमाने वाला था। मैं उनके सिद्धांतो का सम्मान करता हूं। लेकिन जब मैं वहां पर पहुंचा तो कुछ लोग कह रहे थे कि ये तो मुस्लिम लड़का है। क्या ये लड़की का नाम बदल देगा। क्या गौरी मुस्लिम बन जाएगी?

उन्होंने अपने ट्वीट में भगवान की एक मूर्ति के साथ अपने मुंबई ऑफिस के गेट की तस्वीर शेयर की है जिसे फूलों से सजाया हुआ है। एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में शिवसेना लीडर संजय राउत पर भी कॉमेंट किया है।

विजयादशमी हर साल अश्विन मास को मनाई जाती है। इस साल 25 अक्टूबर यानी आज के दिन मनाया जा रहा है। आज हम आपको उन सभी रावण के बारें में बताने जा रहे हैं जिन्होंने पर्दे पर दमदार रावण के किरदार से अपनी ज़बरदस्त छाप छोड़ी है।