Entertainment

चुनाव परिणाम के साथ देखें दिशा पटानी की हॉट तस्वीरें और वीडियो

अधिकारी ने बताया कि ओबेरॉय को बुधवार को दो निजी सुरक्षा अधिकारी मुहैया कराए गए। उन्होंने बताया कि ओबेरॉय के स्थानीय आवास के बाहर एक पुलिस वाहन खड़ा किया गया है।

दि हॉलीवुड रिपोर्टर के मुताबिक, एरोन टेलर-जॉनसन, केनेथ ब्रेनेग, क्लिमेंस पोएसी और माइकल केन भी इस फिल्म में भूमिकाएं निभाएंगे।

विवेक ओबेरॉय ने ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर विवादित मीम सोमवार को ट्विटर पर रीशेयर किया था। इसके बाद सोशल मीडिया पर भूचाल आ गया। सोशल मीडिया पर सिलेब्रिटी से लेकर आम यूजर्स ने विवेक ओबेरॉय को खरी खोटी सुनाई।

हाल ही में रिपोर्ट्स की माने तो इमरान खान और अवंतिका अपनी शादी में परेशानी का सामना कर रहे हैं और दोनों ने एक-दूसरे से कुछ समय दूर रहने का फैसला किया है। हालांकि अभी तक इमरान या उनकी पत्नी ने इस बात का खुलासा नहीं किया है।

अभिनेता ने कहा कि उन्हें पहले वाली ‘हेरा फेरी’ पसंद आई थी लेकिन दूसरी में उन्हें कुछ खास मजा नहीं आया था। प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित पहली ‘हेरा फेरी’ 2000 में रिलीज हुई थी, जिसमें शेट्टी के साथ परेश रावल और अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में थे।

विवेक ने एकसाथ दो ट्वीट किए। पहले ट्वीट में उन्होंउने लिखा, 'कभी-कभी किसी को पहली बार में जो मजेदार और हानिरहित लगता है, वैसा दूसरों को शायद नहीं लगता। मैंने पिछले 10 साल, 2000 से ज्याजदा असहाय लड़कियों के सशक्तिकरण में बिताए हैं। मैं कभी किसी महिला के अपमान के बारे में सोच भी नहीं सकता।'

ओपिनियन पोल में ऐश्वर्या सलमान के साथ नजर आ रही हैं, एग्जिट पोल में विवेक ओबरॉय के साथ और नतीजों में वह अभिषेक बच्चन और अराध्या के साथ नजर आ रही हैं।

‘फॉक्स स्टार स्टूडियो’ ने सोमवार को फिल्म की नई रिलीज तारीख की घोषणा की, यह फिल्म पहले 25 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली थी।

दुनिया भर में इन दिनों कान्स फिल्म फेस्टिवल की धूम हैं। इस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए काफी सारी बी टाउन की अभिनेत्रियां भी गई हैं। ऐसे में इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास ने सभी के लिए डिनर पार्टी होस्ट की।