×

शोक में डूबा बॉलीवुड: नहीं रहे फिल्म जगत के शख्सियत, आमिर खान ने जताया दुःख

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट आमिर खान ने फिल्म निर्माता विनय सिन्हा के निधन पर शोक जताया है।

Roshni Khan
Published on: 26 Jan 2020 7:01 AM GMT
शोक में डूबा बॉलीवुड: नहीं रहे फिल्म जगत के शख्सियत, आमिर खान ने जताया दुःख
X

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट आमिर खान ने फिल्म निर्माता विनय सिन्हा के निधन पर शोक जताया है। साल 1994 में आई विनय की मशहूर कॉमेडी फिल्म 'अंदाज अपना अपना' में उन्होंने भाईजान सलमान खान और आमिर की जोड़ी को दर्शकों के सामने पेश किया था, जो को दिलों में आजतक बसी हुई है। इस फिल्म में रवीना टंडन और करिश्मा कपूर भी थीं। राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित इस फिल्म को देखकर लोग आज भी हंसी से पागल हो जाते हैं।

ये भी पढ़ें:RSS प्रमुख ने गोरखपुर में फहराया तिरंगा, कहा- समाज का बदलेगा मन, फिर होगा…

आमिर ने ट्वीट किया, "'अंदाज अपना अपना' के निर्माता विनय जी के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ। यह मेरे सबसे यादगार अनुभवों और फिल्मों में से एक रहेगी। विनय जी के परिवार के साथ मेरी हार्दिक संवेदनाएं हैं। उनकी आत्मा को शांति मिले।" इस दिग्गज निर्माता का निधन 24 जनवरी को हुआ। उन्होंने 'चोर पुलिस' (1983), 'अमीर आदमी गरीब आदमी' (1985) और 'नसीब' (1997) जैसी फिल्में भी बनाई हैं।



ये भी पढ़ें:घंटाघर के सामने CAA और NCR बिल का विरोध कर रहे समर्थकों ने किया झंडा रोहण

उनके द्वारा निर्मित 'अंदाज अपना अपना' ने उस दौर में बॉक्स ऑफिस पर सामान्य कारोबार किया था, लेकिन इसे बॉलीवुड में अब तक बनाई गई सबसे बेहतरीन कॉमेडी फिल्मों में से एक माना जाता है। आमिर के इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "आरआईपी विनय जी।।'अंदाज अपना अपना' भारत में बनी अब तक की सबसे बेहतरीन कॉमेडी फिल्म थी, है और हमेशा रहेगी।"

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story