×

'ड्रीम गर्ल' फेम एक्टर मनजोत सिंह कोरोना संक्रमित भाई के लिए ट्वीट कर मांगी मदद

इस वक्त देश कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहा है। बॉलीवुड भी इसके चपेट में आ गया है।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Shweta
Published on: 5 May 2021 4:10 AM GMT (Updated on: 5 May 2021 4:28 AM GMT)
मनजोत सिंह
X

 मनजोत सिंह (फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

मुंबईः इस वक्त देश कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहा है। बॉलीवुड भी इसके चपेट में आ गया है। हर रोज कोई न कोई स्टार्स कोरोना संक्रमित पाए जा रहे हैं। हाल ही में आलिया भट्ट, अक्षय कुमार, गोविंदा मनोज बाजपेयी, ये सभी स्टार्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

देश में कोरोना की दूसरी लहर जारी है। इसके चपेट में एक्टर मनजोत सिंह के भाई भी आ गए हैं। इसकी जानकारी अभिनेता ने मंगलवार की सुबह एक पोस्ट के जरिए दिया। जिसमें उन्होंने अपने भाई के लिए अस्पताल में बेड के लिए मदद मांगी थी। हालांकि कुछ समय बाद जब बेड का अरेंजमेंट हो गया तो उन्होंने अपनी पोस्ट डिलीट कर दी। मनजोत के ट्वीट पर लोग खूब बढ़ चढ़ कर मदद के लिए आगे भी आए थे।

बता दें कि मनजोत ने पुरानी पोस्ट डिलीट की और लिखा कि मेरे भाई सहबजोत को अस्पताल में बेड मिल गया है, सपोर्ट के लिए आप सभी का शुक्रिया, अब पोस्ट डिलीट कर रहा हूं। गौरतलब है कि अभिनेता ने ट्वीट के माध्यम से लोगों से दिल्ली में अपने भाई के लिए बेड की मदद मांगी थी। मनजोत सिंह फिल्म 'फुकरे' और 'ड्रीम गर्ल' नजर आए चुके हैं। यह अपने एक्टिंग से लोगों को दीवाना करते हैं

आईसीयू में भर्ती

आपको बताते चलें कि अभिनेता मनजोत सिंह के भाई आईसीयू में भर्ती थे। उस बीच उन्हें को बेड नहीं मिला रहा था। जिसके कारण मनजोत ने ट्वीट के जरिए लोगों से मदद मांगी। इतना ही नहीं लोगों बढ़ चढ़ कर मदद के लिए आगे आए। फिलहाल मनजोत के भाई को बेड मिल गया है। उनका इलाज जारी है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story