×

इलाज न मिलने के कारण अभिनेता राहुल बोहरा ने कहा दुनिया को अलविदा

राहुल बोहरा को उचित इलाज न मिलने के कारण अस्पताल में हुआ निधन। मरने से एक दिन पहले अभिनेता ने फेसबुक पर पीएम मोदी और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को टैग करते हुए एक पोस्ट लिखा।

Ramkrishna Vajpei
Written By Ramkrishna VajpeiPublished By Shweta
Published on: 9 May 2021 4:11 PM GMT
राहुल बोहरा
X

राहुल बोहरा (फाइल फोटोः सोशल मीडिया)

नई दिल्लीः एक उदीयमान कलाकार दुनिया से रुखसत हो गया। अपने मृत्युपूर्व इस बयान के साथ कि अच्छा इलाज नहीं मिला। देश की राजधानी दिल्ली की चिकित्सा व्यवस्था पर यह बहुत बड़ा तमाचा है। कोविड-19 की दूसरी लहर में तमाम लोग ऑक्सीजन की कमी के चलते दम तोड़ रहे हैं तमाम लोगों के परिजनों की डॉक्टरों व नर्सिंग स्टॉफ से झड़प भी हो जा रही है। लेकिन अच्छा इलाज न मिल पाना एक बहुत बड़ा सवाल है। जो अभिनेता राहुल वोहरा (Rahul Bohra) के परिवारीजनों औऱ उनके चाहने वालों को कचोटता रहेगा।

बता दें कि राहुल वोहरा नेटफ्लिक्स फिल्म अनफ्रीडम से चर्चा में आए थे। काफी समय से कोरोना वायरस से जिंदगी की जंग लड़ रहे थे। राहुल वोहरा ने शनिवार को फेसबुक पर एक पोस्ट लिखकर मदद की अपील भी की थी लेकिन मदद मिलने का इंतजार लंबा था। वह ज्यादा देर जिंदगी को थामे नहीं रह सके।


उन्होंने रविवार को 12 बजकर 38 मिनट पर लिखा था मुझे भी ट्रीटमेंट अच्छा मिल जाता, तो मैं भी बच जाता। तुम्हारा राहुल वोहरा। कितनी मार्मिक पोस्ट है। कितना दर्द है। पोस्ट में उन्होंने लिखा नाम राहुल वोहरा, एज-35, हास्पिटल नेम- राजीव गांधी सुपर स्पेशियलिटी हास्पिटल ताहिरपुर, दिल्ली, बेड नंबर- 6554, फ्लोर- सिक्स बी विंग, एचडीयू,


राहुल ने नरेंद्र मोदी और मनीष सिसौदिया को टैग किया और कहा कि जल्द जन्म लूंगा और अच्छा काम करूंगा। अब हिम्मत हार चुका हूं। इस पोस्ट पर सात हजार तीन सौ कमेंट आए और एक हजार नौ सौ शेयर हुए लेकिन राहुल नहीं बच सके। डायरेक्टर अरविंद गौर ने लिखा मेरा होनहार एक्टर अब नहीं रहा। कल शाम ही राहुल को राजीव गांधी हास्पिटल से आयुष्मान द्वारका शिफ्ट किया गया था। राहुल वोहरा ने लेखिका ज्योति तिवारी से शादी की थी।

बालीवुड की एक हस्ती का कहना है कि वास्तव में राहुल वोहरा एक नाम नहीं ऐसे तमाम लोग हैं जो कोरोना रूपी काल की क्रूर नियति ने हमसे छीन लिये हैं। और हम बस इतना ही कह पा रहे हैं कि हमें माफ करना हम तुम्हारे अपराधी हैं।

Shweta

Shweta

Next Story