एक्ट्रेस हिना खान का ‘Nepotism’ पर छलका दुःख, कही ये बात

जब से एक्टर सुशांत सिंह रातपूत की मौत हुई है उसके बाद से ही सोशल मीडिया पर बॉलीवुड में नेपोटिज्म के मुद्दे को लेकर जबरदस्त बहस चल रही है। इस बहस में बहुत से फिल्म मेकर्स और स्टारकिड्स घिर गए हैं।

मुंबई: जब से एक्टर सुशांत सिंह रातपूत की मौत हुई है उसके बाद से ही सोशल मीडिया पर बॉलीवुड में नेपोटिज्म के मुद्दे को लेकर जबरदस्त बहस चल रही है। इस बहस में बहुत से फिल्म मेकर्स और स्टारकिड्स घिर गए हैं। जिसकी वहज से बहुत से सेलेब्रिटीज के फॉलोवर्स तेजी से कम हो गए हैं। तो वहीं नेपोटिज्म पर चल रहे बवाल पर इंडस्ट्री में आउट साइडर्स से भेदभाव को लेकर सेलेब्रिटीज खुलकर बात कर रहे हैं। बहुतों ने माना है कि इंडस्ट्री में नेपोटिज्म है। अब इस पर टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने भी कुछ कहा है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की और फिर बॉलीवुड में एंट्री ली है।

ये भी पढ़ें:कोरोना संकट के बीच नाबार्ड ने दी अहम सलाह, घरेलू उद्योगों पर कही ये बात

मुझे दूसरा मौका नहीं मिलेगा

एक्ट्रेस हिना खान ने कहा कि, ”उनके पास स्क्रीन पर अच्छा परफॉर्म करने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं है।” उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा- ‘स्टार किड्स या वो लोग जो इंडस्ट्री से हैं, अगर उनकी कोई फिल्म ना चले तो उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। लेकिन अगर मैं एक बड़ी फिल्म साइन करती हूं और वह काम नहीं करती, तो मुझे दूसरा मौका नहीं मिलेगा। फर्क सिर्फ ये है कि उनकी फिल्में काम करें या ना करें लेकिन फिर भी उनको एक के बाद एक फिल्मों के ऑफर मिलते रहेंगे’।

मैं अपना बेस्ट दे रही हूं

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि ‘हमें एक बड़े निर्माता या निर्देशक द्वारा नोटिस होने के लिए बहुत मेहनत करने की आवश्यकता होती है। मैंने टीवी, फिल्मों, वेबसीरीज और म्यूजिक वीडियो में काम किया है और अब मैं वेब फिल्मों में भी काम कर रही हूं। मैं अपना बेस्ट दे रही हूं क्योंकि मुझे पता है कि मुझे अपनी सभी फिल्मों में अच्छा प्रदर्शन करना होगा तब कोई मुझे नोटिस कर सकता है’।

ये भी पढ़ें:खतरे में डॉक्टर: खुद की जिंदगी नहीं बचा पा रहे कोरोना योद्धा, ऐसे हो रही मौत

आपको बता दें, आज-कल एक्ट्रेस हिना खान अपनी आने वाली वेबफिल्म ‘अनलॉक’ के प्रमोशन में बिजी हैं। हिना ने टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से टीवी इंडस्ट्री में टॉप स्टेज पर अपना नाम बनाया और बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट आकर भी जबरदस्त सुर्खियां बटोरी थीं। अब वो बॉलीवुड में भी अपनी किस्मत आजमाने की कोशिश में जुटी हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App