×

Bholaa Movie Review: एक्टिंग के साथ डायरेक्टिंग की भी कमान संभाली अजय देवगन ने, जानें सक्सेस हो पाएं या नहीं

Bholaa Movie Review: बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्म "भोला" आज सिनेमघरों में रिलीज की गई है। ऐसे में आप यकीनन जानना चाह रहे होंगे कि फिल्म को दर्शकों से कैसा रिस्पॉन्स मिल रहा है, आपको इसे थियेटर में देखने जाना चाहिए या नहीं?

Shivani Tiwari
Published on: 30 March 2023 9:17 PM GMT
Bholaa Movie Review: एक्टिंग के साथ डायरेक्टिंग की भी कमान संभाली अजय देवगन ने, जानें सक्सेस हो पाएं या नहीं
X
Ajay Devgn Bholaa Movie Review (Photo- Social Media)
Bholaa Movie Review: बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्म "भोला" आज सिनेमघरों में रिलीज की गई है। ऐसे में आप यकीनन जानना चाह रहे होंगे कि फिल्म को दर्शकों से कैसा रिस्पॉन्स मिल रहा है, आपको इसे थियेटर में देखने जाना चाहिए या नहीं? तो इस आर्टिकल मे हम फिल्म को मिल रहे रिस्पॉन्स के बारे में आपको बताने वाले हैं।
स्टारकास्ट - अजय देवगन, तब्बू, संजय मिश्रा
डायरेक्टर - अजय देवगन

अजय देवगन और तब्बू के दीवाने हुए फैंस

मालूम हो कि फिल्म "भोला" की एडवांस बुकिंग चार दिन पहले से ही शुरू हो गई थी और टिकट भी अच्छी खासी बिक गई थी, ऐसे में पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन शानदार तो होने ही वाला है, लेकिन क्या सच में फिल्म अच्छी है ये तो दर्शक फिल्म देखने के बाद बता रहें हैं। फिल्म में कलाकारों के एक्टिंग की जमकर तारीफ की जा रही हैं जहां अजय देवगन ने अपनी एक्टिंग से सबको दीवाना बना लिया तो वहीं तब्बू फिल्म में जान भरती नजर आ रहीं हैं।

अजय देवगन ने किया है शानदार निर्देशन

आपको बता दें कि अजय देवगन ने इस फिल्म में एक्टिंग करने के साथ इसका डायरेक्शन भी किया है। अक्षय ने बहुत ही बेहतरीन तरह से डायरेक्टर की कुर्सी संभाली है, कि आप यकीनन फिल्म के आखिरी तक इससे खुद को बांधे रखेंगे।

साउथ फिल्म का रीमेक है अजय देवगन की भोला

रामनवमी पर रिलीज हुई फिल्म "भोला" साउथ फिल्म "कैथी" का हिंदी रीमेक है। दर्शकों द्वारा बताया जा रहा है कि फिल्म में कई ट्विस्ट एंड टर्न्स हैं जो इस फिल्म को दमदार बना रहें हैं। फिल्म का एक्शन भी जबरदस्त है। मसाला, एक्शन, थ्रिलर से भरपूर यह फिल्म एक फुल पैकेज है।
View this post on Instagram

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

फिल्म क्रिटिक्स ने भी "भोला" को शानदार प्रतिक्रिया दी है। वहीं IMDB ने भी फिल्म को 7.8 रेटिंग दिया है। दर्शकों और क्रिटिक से मिली प्रतिक्रिया के आधार पर हम तो आपसे यही कहेंगे कि ये फिल्म यकीनन एकबार आपको थियेटर में देखना चाहिए।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story