×

कोरोना के खतरे के बीच हॉस्पिटल में भर्ती हुए अक्षय कुमार, शूटिंग रद्द

रणबीर कपूर, मनोज बाजपेयी, आलिया भट्ट और आमिर खान के बाद अक्षय कुमार की कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 5 April 2021 4:38 AM GMT
कोरोना के खतरे के बीच हॉस्पिटल में भर्ती हुए अक्षय कुमार, शूटिंग रद्द
X

मुंबईः एक बार फिर दूसरी बार कोरोना वायरस ने देशभर में रफ्तार पकड़ ली है।आम और खास सब एक बार फिर कोरोना की चपेट में आने लगे है। इससे बॉलीवुड भी अछूता नहीं है। कई कलाकार कोरोना से प्रभावित हो गए है। रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन, मनोज बाजपेयी, आर. माधवन, परेश रावल, आलिया भट्ट और आमिर खान के बाद अक्षय कुमार की कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके बाद अक्षय कुमार अस्पताल में एडमिट हुए हैं।

बता दें कि अक्षय कुमार ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर बीते रविवार को ही शेयर की थी। अब अक्षय बेहतर इलाज के लिए सेंट्रल मुंबई के हीरानंदानी हॉस्पिटल में भर्ती हो गए है। रविवार शाम 5 बजे ही अक्षय कुमार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ट्वीट कर दी थी फैंस को जानकारी

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा- 'आप सभी को बताना चाहता हूं कि आज (रविवार) सुबह मेरी कोविड 19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।सभी प्रोटोकॉल्स का पालन करते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं घर पर क्वारंटाइन हूं और सभी जरूरी मेडिकल केयर ले रहा हूं।मैं निवेदन करता हूं कि जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं अपना टेस्ट करवाएं और अपना ध्यान रखें।जल्द ही एक्शन में वापस लौंटूंगा।




रद्द हुई फिल्म की शूटिंग

हाल ही में अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म राम सेतू की शूटिंग जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा के साथ शुरू की थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक आर्कियोलॉजिस्ट की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। अक्षय कुमार ने शनिवार को इस फिल्म की शूटिंग मड आईलैंड में की थी। फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलाइज की पुष्टि के बाद अक्षय कुमार के कारण सोमवार का फिल्म का शूट रद्द कर दिया गया है। खबरों के अनुसार फिर से फिल्म की शूटिंग शुरू होने में कम से कम 13 से 14 दिन का समय लगेगा।

इसका फैंस को इंतजार

कुछ दिनों पहले ही अक्षय कुमार ने 'अतरंगी रे' फिल्म की शूटिंग पूरी की थी। आनंद एल राय की इस फिल्म में अक्षय पहली बार धनुष और सारा अली खान के साथ स्क्रीन शेयर किया है। फैंस को अक्षय की इस फिल्म का भी बेसब्री से इंतजार है।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story