×

फिल्म के प्रमोशन के दौरान इस अलग अंदाज में नज़र आई बेबो

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और पटौदी खानदान की बहू करीना कपूर खान को स्टाइलिश कैसे दिखना है यह बात वो बहुत अच्छे से जानती है।

Roshni Khan
Published on: 7 Dec 2019 11:03 AM GMT
फिल्म के प्रमोशन के दौरान इस अलग अंदाज में नज़र आई बेबो
X

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और पटौदी खानदान की बहू करीना कपूर खान को स्टाइलिश कैसे दिखना है यह बात वो बहुत अच्छे से जानती है। बेबो चाहे कोई भी ड्रेस पहने , वो हर ड्रेस में बहुत खूबसूरत दिखती है। शायद यही वजह है कि उनको बॉलीवुड का फ़ैशन आइकॉन भी बोला जाता है।

ये भी देखें:विधानसभा के सामने प्रदर्शन: कांग्रेसियों के ऊपर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, देखें तस्वीरें

हाल ही में अक्षय कुमार के साथ उनकी नई मूवी के लिए वो 'ऑल ब्लैक अवतार' में नज़र आई। ब्लैक जंपसूट ड्रेस जिसमें फ्लोई ड्रेप डिजाइनिंग है उसमे करीना बहुत खूबसूरत लग रही हैं। यह आकर्षक पोशाक जंपसूट को लेबनान के फैशन डिजाइनर Elie Saab ने डिजाइन किया है।

इस प्यारी सी पोशाक में गर्दन के चारों ओर एक ड्रेप डिजाइन किया गया है जो करीना की खूबसूरत आकृति को और उभार रहा है। करीना ने इस आकर्षक जंपसूट को एक समिट के लिए पहना जिसमें उनके सह-कलाकार अक्षय कुमार के साथ भाग लिया।

ये भी देखें:यूपी सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरा विपक्ष, अखिलेश-प्रियंका ने CM योगी का मांगा इस्तीफा

करीना को उनकी दोस्त, स्टाइलिस्ट और निर्माता रिया कपूर ने स्टाइल किया है। करीना के लग्जरी ज्वेलरी डिजाइनर रेणु ओबेरॉय, जोया ज्वेल्स और आर.के. ज्वैलर्स ने बड़ी सुंदर तरीके से तैयार किया है। बेबो ने अपने बालों को एक स्लीक बन में बांधा जो काफी क्लासी लुक दे रहा है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story