×

दूसरे बच्चे की प्लानिंग पर चुप्पी तोड़ी बेबो ने, कह दी ये बड़ी बात

बॉलिवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुड न्यूज़' के प्रमोशन में जुटी हैं। इस फिल्म कोलेकर ये चर्चा भी हो रही थी की करीना अपने दूसरे बेबी की प्लानिंग कर रही हैं।

Roshni Khan
Published on: 14 Dec 2019 11:07 AM GMT
दूसरे बच्चे की प्लानिंग पर चुप्पी तोड़ी बेबो ने, कह दी ये बड़ी बात
X

मुंबई: बॉलिवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुड न्यूज़' के प्रमोशन में जुटी हैं। इस फिल्म कोलेकर ये चर्चा भी हो रही थी की करीना अपने दूसरे बेबी की प्लानिंग कर रही हैं। ये अफवाह काफी तेजी से फैल रही थी। लेकिन करीना ने इस चर्चा को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने एक प्रमोशन के दौरान साफ़ किया कि ये सिर्फ अफवाह है। उन्होंने साफ कहा कि उनके बारे में यह जो दूसरे बच्चे की प्लानिंग को लेकर खबर छपती रहती है, सब अफवाहे हैं, फिलहाल वह और सैफ दूसरे बच्चे को लेकर किसी भी तरह की कोई भी प्लानिंग नहीं कर रहे हैं।

ये भी देखें:अब कापेंगे बलात्कारी: निर्भया दोषियों को इस तरह होगी फांसी, जाने पूरी प्रक्रिया

Good Newwz लेकर आ रहे ये सितारे, फिल्म का पोस्टर आया सामने

मेरी ओर से अब बच्चे वाली गुड न्यूज़ जैसी कोई खबर नहीं है

एक्ट्रेस करीना से सवाल किया गया कि 'गुड न्यूज़' फिल्म तो आ रही है, लेकिन खबर है कि पर्सनल लाइफ में भी आप देने एक बार फिर से गुड न्यूज़ देने की प्लानिंग में हैं? जवाब में करीना कहती हैं, 'मेरी ओर से अब बच्चे वाली गुड न्यूज़ जैसी कोई नहीं है... अब आपने प्रेशर डाल दिया है कि करना है, लेकिन मैं एक बच्चे के साथ बहुत ज्यादा खुश हूं, भगवान की बहुत कृपा है, ईश्वर महान है, हम दोनों ( करीना और सैफ अली खान ) बहुत खुश हैं अपने बच्चे तैमूर अली खान के साथ। एक और बच्चे के लिए हम दोनों ने अब तक कोई भी प्लान नहीं है किया। इस समय हम अपने इस परिवार को आगे बढ़ाने के बारे में कुछ भी नहीं सोच रहे हैं। हम अपने-अपने काम में बहुत ज्यादा व्यस्त हैं और हम अपने वर्क लाइफ और फैमिली लाइफ को बैलंस करना चाहते हैं।'

सैफ को लेकर करीना ने कही ये बात

काम को लेकर सैफ से आपकी क्या बातचीत होती है, इस फिल्म के बारे में सैफ से कोई बात हुई थी क्या? करीना बताती हैं, 'रही बात हमारे वर्क लाइफ की तो मुझे आज तक सैफ ने कभी नहीं पूछा कि तुम कौन सी फिल्म कर रही हो क्योंकि वह कभी पूछते नहीं हैं, मैं कभी बताती नहीं हूं। सैफ ने सोचा होगा कि करण जौहर की फिल्म है तो बेबो तो होगी ही उनकी फिल्म में, इसमें पूछने वाली क्या बात है। सैफ सिर्फ इस बात को लेकर परेशान रहते हैं कि मैं घर कब पहुंच रही हूं। सैफ चाहते हैं कि तैमूर के साथ मैं अच्छा समय व्यतीत करूं। सैफ कहते हैं कि आपको काम करना है, काम करना जरूरी भी है।'

ये भी देखें:पाकिस्तान का बड़ा खुलासा! जब भारत ने किया था स्ट्राइक, तो क्या किया पाक सेना ने

फिल्म 'गुड न्यूज़' में करीना कपूर खान, अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ हैं। फिल्म को करण जौहर ( धर्मा प्रॉडक्शन ) ने प्रड्यूस किया है। फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है। ये फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म में दो ऐसे कपल की कहानी है, जो आईवीएफ तकनीक से पैरंट्स बनने की तैयारी कर रहे हैं और बाद में उन्हें पता चलता है कि उनके स्पर्म्स एक्सचेंज हो गए हैं। ये फिल्म कॉमिडी और मस्ती से भरपूर है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story