×

Bhojpuri Gana: प्रमोद प्रेमी यादव का गाना 'बंगाल से लायेंगे' ने मचाया बवाल, इंटरनेट पर लगा रहा आग, देखें वीडियो

Bhojpuri Gana: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर और एक्टर प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) एक्टिंग से लेकर उनके गाने तक के सभी दीवाने हैं।

Network
Newstrack NetworkBy Shweta
Published on: 22 Jun 2021 1:17 AM GMT (Updated on: 23 Feb 2023 10:03 AM GMT)
कॉन्सेप्ट फोटो
X

कॉन्सेप्ट फोटो ( फोटो साभार सोशल मीडिया)

Bhojpuri Gana: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर और एक्टर प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) एक्टिंग से लेकर उनके गाने तक के सभी दीवाने हैं। प्रमोद प्रेमी यादव ने अपने फैंस को इस कोरोना काल में भी निराश नहीं किया। इस बीच प्रमोद का एक और जबरदस्त गाना रिलीज हुआ है। प्रमोद का भोजपुरी वीडियो सॉन्ग (Video Song) 'बंगाल से लायेंगे' (Bangal Se Layenge) युवाओं को काफी पसंद आ रहा है।

प्रमोद प्रेमी का वीडियो सॉन्ग 'बंगाल से लायेंगे' स्पाइस रिकॉर्ड्स ( Spice Records) के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने ने इंटरनेट पर आग लगा दिया है। भोजपुरी दर्शकों में इस खूब पसंद किया जा रहा है। यही वजह है कि इस गाने को बहुत कम दिन में लाखों व्यूज मिल गया है। बहुत जल्द ही प्रमोद का यह गाना मिलियन का आंकड़ा पार कर देगा।

भोजपुरी गाना 'बंगाल से लायेंगे' को 20 जून 2021 को रिलीज किया गया है और खबर लिखे जाने तक इसे 16 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके है। वहीं इस एचडी गाने में प्रमोद प्रेमी यादव के साथ हीरोइन की जोड़ी कमल की लग रही है। इन दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है। वहीं इस रोमांटिक गाने में प्रमोद प्रेमी यादव बेहद स्टाइलिश नजर रहे हैं। इस गाने को लिखा कृष्णा बेदर्दी ने संगीत से सजाया है पुनीत बिहारी ने। जबकि इस गाने को निर्माता है बल्ली।

आपको बताते चलें कि कुछ दिन पहले ही प्रमोद प्रेमी यादव का सैड वीडियो सॉन्ग (sad video song) 'खुश रहिया ए जान' (Khush Rahiya Ae Jaan) रिलीज हुआ था। जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया था। यह गाना यूट्यूब के प्रियंका एंटरटेनमेंट के चैनल पर रिलीज किया गया था। इस गाने ने मिलियन व्यूज मिल गए है। और इस गाने में लोगों को दिल जीत लिया है। यह सैड सॉन्ग युवा वर्ग को खूब पसंद आया है। फिलहाल अब यह देखना होगा की प्रमोद प्रेमी का यह भोजपुरी गाना मिलियन का आंकड़ा कब तक पार करेगा।

Shweta

Shweta

Next Story