×

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना 'चाची के बाची सपनवां में आती है' इंटरनेट पर उड़ा रहा गर्दा, देखें वीडियो

भोजपुरी सिनेमा के कॉमेडी किंग कहे जाने वाले खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का गाना 'चाची के बाची सपनवां में आती है' (Chachi Ke Bachi Sapanwa Mein Aati Hai) रिलीज हुआ है।

Shweta
Published on: 4 Jun 2021 4:25 AM GMT (Updated on: 26 Feb 2023 11:35 AM GMT)
कॉन्सेप्ट फोटो
X

कॉन्सेप्ट फोटो ( फोटो सोशल मीडिया)

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के कॉमेडी किंग कहे जाने वाले खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक के बाद एक सुपरहिट गाना रिलीज हो रहा है। इस बीच खेसारी का एक और गाना रिलीज हुआ है। इस नये भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) का नाम 'चाची के बाची सपनवां में आती है' (Chachi Ke Bachi Sapanwa Mein Aati Hai) है।

भोजपुरी का यह नया गाना जैसे ही रिलीज हुआ भोजपुरी प्रेमियों में धमाला मचना शुरू हो गया है। इस गाने को अब तक मिलियन से अधिक व्यूज मिल चके हैं। भोजपुरी गाना 'चाची के बाची सपनवां में आती है' (Chachi Ke Bachi Sapanwa Mein Aati Hai) इस समय यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में है। यह भोजपुरी गाना 2 जून को रिलीज हुआ है। इस गाने को अब तक 29 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं।

भोजपुरी गाना 'चाची के बाची सपनवां में आती है' (Chachi Ke Bachi Sapanwa Mein Aati Hai) को आदिशक्ति फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस रोमांटिक गाने को लोग ज्यादा से ज्यादा शेयर और लाइका कर रहे हैं।यही कारण है कि इस गाने ने 29 लाख याना यानी 1.29 मिलिनय व्यूज हासिल कर लिया है।

खेसारी लाला यादव के साथ इस गाने भोजपुरी एक्ट्रेस अनीषा पांडे (Anisha Pandey) हैं। भोजपुरी गाना में खेसारी और अनीषा मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। इन दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियों गाना में अनीषा बहुत प्यारी लग रही है। आपको बता दें कि इस गाने को गाया है खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) ने। जबकि भोजपुरी गाना 'चाची के बाची सपनवां में आती है' (Chachi Ke Bachi Sapanwa Mein Aati Hai) अखिलेश कश्यप ने लिखा है। वहीं इस गाने को म्यूजिक श्याम सुंदर ने दिया है। और वीडियो डायरेक्टर सुशांत सिंह और कुमार चंदन हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story