×

Bigg Boss में ऐसा कंटेस्टेंट: जूझ रहा पैसों के लिए, बैलेंस है केवल इतना

बिग बॉस 14 में एंट्री करने जा रहे टीवी एक्टर शार्दुल पंडित इस वक्त पैसों की तंगी से गुजर रहे हैं। यहां तक उन्हें कपड़े भी मांग कर पहनने पड़ रहे हैं।

Shreya
Published on: 28 Oct 2020 9:33 AM GMT
Bigg Boss में ऐसा कंटेस्टेंट: जूझ रहा पैसों के लिए, बैलेंस है केवल इतना
X
Bigg Boss में ऐसा कंटेस्टेंट: जूझ रहा पैसों के लिए, बैलेंस है केवल इतना

लखनऊ: कलर्स टीवी के फेमस रियलिटी शो बिग बाॅस 14 (Bigg Boss 14) में कुछ वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। इस वाइल्ड कार्ड एंट्री से बिग बॉस के घर में एंट्री करेंगे मशहूर टीवी एक्टर शार्दुल पंडित (Shardul Pandit). बता दें कि कई सीरियल्स में काम कर चुके 34 वर्षीय शार्दुल आज पैसों की तंगी से गुजर रहे हैं। इस बात का खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में किया है।

एक्टर के दोस्तों ने कई तरह से की उनकी मदद

एक इंटरव्यू के दौरान शार्दुल पंडित ने बताया है कि वो पैसों के लिए जूझ रहे हैं। उनके बैंक में ही केवल कुछ ही हजार रुपये बचे हैं। साथ ही उन्होंने यह भी खुलासा किया है कि उनके दोस्तों ने उनके कपड़े और सभी के साथ उनकी मदद की है। उन्होंने कहा कि मेरे दोस्तों ने मुझे अपने कपड़े दिए हैं और इसके अलावा भी बहुत मदद की है।

यह भी पढ़ें: बलिया कांड की सच्चाई: पुलिस की पिटाई से कैसे बचा धीरेंद्र, नए वीडियो से मचा हड़कंप

बिग बॉस के बारे में क्या कहा शार्दुल ने

उन्होंने कहा कि मुझे यह कहने में कोई शर्म नहीं है। मेरे बैंक में अभी केवल कुछ हजार रुपये ही बचे हैं। शार्दुल पंडित ने कहा कि मुझे लगता है हर आर्टिस्ट को अपने सेल्फ कॉन्फिडेंस की जरूरत है। स्थिति कोई भी हो फर्क नहीं पड़ता। मेरे फ्रेंड्स जो भी कर सकते हैं, उसमें मदद कर रहे हैं। वहीं बिग बॉस के बारे में यह पूछे जाने पर कि क्या है एक तनावपूर्ण शो है तो शार्दुल ने कहा कि मुझे लगता है कि यह ऑडियंस तक पहुंचने का एक शानदार मंच है।

यह भी पढ़ें: UP BJP के इस बड़े नेता को China की नसीहत, Global Times में छपी ऐसी बात

कौन है शार्दुल का फेवरिट कंटेस्टेंट

शार्दुल ने कहा कि बिग बॉस एंटरटेनमेंट का एक कंपलीट पैकेज है। वहीं बिग बॉस में उनके फेवरिट कंटेस्टेंट के बारे में पूछे जाने पर एक्टर ने कहा कि मेरे कई पसंदीदा हैं। उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला ने पिछले साल काफी अच्छा खेला था। उन्होंने अपने व्यक्तित्व के सभी रंगों को दिखाया और एक असली धमाकेदार मनोरंजन था।

यह भी पढ़ें: राज्यसभा चुनाव: कब होती है हार्स ट्रेडिंग की एंट्री, यूपी में नजर आ रहे आसार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story