×

Bigg Boss 15: राकेश बापट की तबीयत बिगड़ी, बीच में छोड़ा बिग बॉस, अस्पताल में हुए भर्ती

Bigg Boss 15: राकेश की तबीयत अचानक बिग बॉस के घर में खराब हो गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 10 Nov 2021 5:35 AM GMT
Bigg Boss 15: राकेश बापट की तबीयत बिगड़ी, बीच में छोड़ा बिग बॉस, अस्पताल में हुए भर्ती
X

राकेश बापट (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Bigg Boss 15: कलर्स टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस के कंटेस्टेंट (Bigg Boss Contestant) राकेश बापट (Raqesh Bapat) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। हाल ही में वाइल्ड कार्ड एंट्री (Wild Card Entry) कर बिग बॉस हाउस (Bigg Boss House) में एंट्री करने वाले राकेश बापट को फिर से घर से बाहर होना पड़ा है। दरअसल, राकेश की तबीयत (Raqesh Bapat Ki Tabiyat) अचानक बिग बॉस के घर (Bigg Boss Ka Ghar) में खराब हो गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती (Raqesh Bapat Hospitalised) करवाना पड़ा है।

बताया जा रहा है कि राकेश की किडनी में स्टोन (Kidney Stone) की शिकायत है, जिसकी वजह से उन्हें अचानक तेज दर्द होने लगा। ज्यादा तबीयत को बिगड़ता देख उन्हें बिग बॉस के घर में मौजूद डॉक्टरों ने शो से बाहर होकर हॉस्पिटल में एडमिट होने की सलाह दी, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल राकेश का इलाज (Raqesh Ka Ilaj) जारी है। इस खबर के सामने आने के बाद राकेश के फैंस को भी तगड़ा झटका लगा है।

शमिता शेट्टी संग राकेश बापट (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

हाल में की थी बिग बॉस में एंट्री

आपको बता दें कि राकेश बापट ने हाल ही में बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री (Wild Card Entry) की थी। उनकी वापसी से सबसे ज्यादा खुश उनकी कथित गर्लफ्रेंड शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) नजर आई थीं। शमिता राकेश को गले लगाकर रो पड़ी थीं। हाल ही में दोनों को शो के अंदर ही डेट पर भेजा गया था और उनकी डेट के लिए खास विशाल कोटियन और जय भानुशाली ने चाइनीज डिशेज बनाई थीं।

बिग बॉस ओटीटी में हुई पहली मुलाकात

शमिता शेट्टी और राकेश बापट (Shamita Shetty Raqesh Bapat) की सबसे पहले बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के प्लेटफॉर्म पर मुलाकात हुई थी। दोनों के बीच पहले अच्छी दोस्ती देखी गई और फिर दोनों एक दूसरे पसंद करने लगे। शो के खत्म होने के बाद दोनों को एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम (Quality Time) स्पेंड करते भी देखा गया। शमिता और राकेश की कमेस्ट्री को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story