×

Bigg Boss 15: अफसाना खान पर मंडरा रहा है भूत का साया, राजीव अदातिया का डरकर हुआ बुरा हाल

Bigg Boss 15: बिग बॉस के इस सीज़न में हर कंटेस्टेंट की अपनी एक यूएसपी है। अपने इसी टैलेंट की वजह से वो सुर्खियों में बने रह रहे हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 28 Oct 2021 6:22 AM GMT
Rajeev Adatia-Afsana Khan
X

राजीव अदातिया-अफसाना खान (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Bigg Boss 15: कलर्स टीवी के शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में कंटेस्टेंट अफसाना खान (Afsana Khan) के ऊपर भूत का साया ( bhoot ka saya) मंडरा रहा है। उनके अंदर घोड़े का भूत आ गया है। जिसकी वजह से शो के बाकी सदस्यों का डरकर बुरा हाल है। वो अचानक कुछ ऐसी डरावनी हरकतें करने लग रही हैं जिसकी वजह से शो के कंटेस्टेंट को 'मुझे बचाव' कहना पड़ रहा है।

कंटेस्टेंट अफसाना खान पर आए इस भूत के बारे में उनके सह प्रतिभागी विशाल कोटियन (Vishal Kotian) ने जानकारी दी है। विशाल ने बताया है कि अफसाना खान के शरीर में घोड़े के भूत ने वास कर लिया है। वहीं विशाल कोटियन का ये भी कहना है कि कंटेस्टेंट राजीव अदातिया (Rajeev Adatiya) ने पिछले जन्म में इस घोड़े को बंदी बनाकर रखा था। इस जन्म में वो घोड़ा अफसाना की मदद से उनसे बदला लेगा।

विशाल कोटियन ने कही झाड़ू से भूत भगाने की बात

दरअसल हाल ही में कलर्स टीवी के आधिकारिक हैंडल ने शो का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें अफसाना खान घोड़े की तरह जमीन पर लेटती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में विशाल कोटियन अफसाना को बेड से फिसलकर गिरते वक्त बचाने की कोशिश करते हैं। वो उनसे पूछते हैं कि कहां से आई है तू। वहीं थोड़ी देर बाद वो कहते हैं, ' झाड़ू लाऊं? भूत आया है?'

पागल हो जाती हैं अफसाना खान

अफसाना खान की इन हरकतों को देखकर कंटेस्टेंट राजीव अदातिया, विशाल से पूछते हैं कि क्या कर रही है, ये पागल औरत। जिसपर विशाल जवाब देते हुए कहतें हैं कि आज घोड़े का भूत आया है इसके अंदर। विशाल आगे कहते हैं कि पागल हो जाती है इसी तरह। भूत निकालना पड़ता है फिर। विशाल अफसाना को बताते हैं कि राजीव ही वो शख्स हैं,जिन्होंने पिछले जन्म में उन्हें कैद करके रखा था।

राजीव को बोलना पड़ा 'मुझे बचाव'

विशाल की बातों को सुनकर अफसाना राजीव को परेशान करने लगती हैं। वो राजीव के शरीर के ऊपर जाकर बैठ जाती हैं। जिसके बाद राजीव ' मुझे बचाव' कहकर भागने लगते हैं। वहीं अफसाना के अंदर का भूत कहता है कि राजीव चाहिए मुझे। बता दें कि अफसाना ने ये सब हंसी मजाक में किया है। उनके इस मजाक को शो के सभी कंटेस्टेंट एंज्वॉय कर रहे हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story