×

बिग-बॉस 13 का नया घर: अंबानी के घर से कम नहीं अंदर का इंटीरियर

टेलीविजन के चर्चित शो बिग बॉस सीजन 13 कुछ ही दिनों में टीवी पर आने वाला है। बता दें कि इस सीजन बिग बॉस के घर को कला निर्देशक उमंग कुमार ने बेहद अनोखे और खूबसूरत ढंग से सजाया है। बिग बॉस सीजन 13 का ये खूबसूरत घर साढ़े 18 हजार वर्ग फुट में फैला हुआ है।

Vidushi Mishra
Published on: 30 May 2023 8:39 PM GMT
बिग-बॉस 13 का नया घर: अंबानी के घर से कम नहीं अंदर का इंटीरियर
X

नई दिल्ली : टेलीविजन के चर्चित शो बिग बॉस सीजन 13 कुछ ही दिनों में टीवी पर आने वाला है। बता दें कि इस सीजन बिग बॉस के घर को कला निर्देशक उमंग कुमार ने बेहद अनोखे और खूबसूरत ढंग से सजाया है। बिग बॉस सीजन 13 का ये खूबसूरत घर साढ़े 18 हजार वर्ग फुट में फैला हुआ है। इसके साथ इसी घर में 93 कैमरे लगाए गए हैं। बिग-बॉस इस बार 29 सितंबर से टीवी पर अपने चहेते लोगों के लिए आने वाला है।

यह भी देखें... 4 दिन ATM प्रभावित: इस वजह से पैसों को लेकर रहेगी भारी किल्लत

घर का लिविंग रूम

लिविंग रूम बिग बॉस के घर का सबसे मेन जगहों में एक है। लिविंग रूम में सभी टास्क पढ़े जाते हैं। यहीं पर प्रतियोगियों के बीच भावनाओं का मिलाप और टकराव होता है। इस बार लिविंग रूम को काफी रंग बिरंगा लुक दिया गया है। इसके साथ ही लिविंग रूम किचन से जुड़ा हुआ है।

लिविंग रूम का दूसरा हिस्सा

लिविंग रूम के दूसरे हिस्से में एक तरफ सीढ़ियां नजर आती है। वहीं इस हिस्से में दीवारों पर नाव से लेकर मछली की उभरती हुई कलाकृति बनी हैं। बाकी हिस्सों में अन्य पेटिंग्स बनी हुई हैं।

घर का गार्डन एरिया

बिग बॉस के घर के गार्डन एरिया में प्रवेश करते ही सबसे पहले नजर जाती है इसका एंट्री गेट। डबल बी यानि बिग बॉस के शॉर्ट फॉर्म के आकार में बना यह दरवाजा बिग बॉस शो की थीम को दिखाता है।

बिग बॉस सीजन 13

यह भी देखें... असम: डेमू में NH-37 पर बस-टेम्पो के बीच टक्कर, 10 लोगों की मौत, कई घायल

बाथरूम एरिया

बता दें कि बिग-बॉस के घर का बाथरूम एरिया बाकी जगहों से काफी हटकर है। इसके जहां पहले हिस्से में फर्श जहां भूरे रंग का है तो वहीं छत सफेद रंग के चौकोर डिब्बों में बटा हुआ है। बाथरूम के दरवाजों पर बिग-बॉस शो की थीम से जु़ड़ी हुई बातें लिखी हैं।

बाथरूम एरिया पार्ट 2

बाथरूम के दूसरे हिस्से में सबसे पहले नजर जाती है यहां लगे शीशों पर। ये शीशे आंख के आकार के हैं जो एहसास दिलाते हैं कि बिग बॉस की नजर सभी पर है।

डाइनिंग एरिया

डाइनिंग एरिया में बहुत बड़ी मेज दिखाई देती है जो चारो तरफ से रंग-बिरंगी कुर्सियों से घिरी हुई है। इस बार फर्श को पहेलियों से सजाया गया है और दीवार पर जानवरों की तस्वीरें बनी हुई है।

यह भी देखें... पाकिस्तान प्रेम जागा! तो ये सिंगर इसलिए अलाप रहा दुश्मन देश की धुन

बाहर का बेडरूम

घर के बाहर के बेडरूम में सबसे पहले नजर इसकी छत पर पड़ती है। इसके छत के एक हिस्से को शतरंज के खेल का दृश्य दिया गया है। बेडरूम से सटी हुई शीशे की दीवार है जिसके अंदर कई बेड दिखाई देते हैं।

घर का किचन

बिग-बॉस में ज्यादातर देखा गया है कि प्रतियोगियों का कंट्रोल किचन में होता है वह किचन को आधार बनाकर शो में बहुत अच्छा प्रदर्शन करते हैं। इस सीजन का किचन रंग से लेकर अपने आकार में काफी अलग है। इस बार बिग-बॉस के किचन एरिया को बिग बॉस कैफे नाम दिया गया है। बता दें कि लोग अभी से बिग-बॉस के इंतजार में हैं। और दिन-दिन करके बिग-बॉस का बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

यह भी देखें... 12GB रैम वाला फोन लांच, जानिए Snapdragon 855+ वाले गैजेट की खूबियां

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story