हैदराबाद गैंगरेप: आरोपियों का एनकाउंटर, देखें बॉलीवुड का रिएक्शन

महिला डॉक्टर से गैंगरेप और हत्या के सभी चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया। हैदराबाद में पीड़िता के आरोपियों का एनकाउंटर नेशनल हाइवे-44 के पास किया गया। पुलिस आरोपियों को एनएच-44 पर क्राइम सीन रिक्रिएट कराने के लिए लेकर गई थी।

नई दिल्ली: महिला डॉक्टर से गैंगरेप और हत्या के सभी चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया। हैदराबाद में पीड़िता के आरोपियों का एनकाउंटर नेशनल हाइवे-44 के पास किया गया। पुलिस आरोपियों को एनएच-44 पर क्राइम सीन रिक्रिएट कराने के लिए लेकर गई थी। पुलिस के मुताबिक चारों आरोपियों ने मौके से फरार होने की कोशिश की। पुलिस ने चारों आरोपियों को ढेर कर दिया है।

इस एनकाउंटर पर बॉलीवुड समेत बड़ी हस्तियों ने खुशी जाहिर की है। एक्टर अनुपम खेर, ऋषि कपूर, एक्ट्रेस रकुल प्रीत समेत कई हस्तियों ने ट्वीट कर तेलंगाना पुलिस को धन्यवाद कहा है।

यह भी पढ़ें…हैदराबाद गैंगरेप: सभी आरोपी एनकाउंटर में ढेर, पीड़िता के पिता समेत जानें किसने क्या कहा

अनुपम खेर ने कहा कि बधाई और जय हो। तेलंगाना पुलिस ने मार गिराया। जितने भी लोगों ने ऐसा घिनौना अपराध करने वालों के खिलाफ आवाज उठाई थी और उनके लिए खतरनाक से खतरनाक सजा चाही थी। जय हो।

ऋषि कपूर ने ट्वीट किया कि ‘बहादुर तेलंगाना पुलिस, मेरी बधाई।

रकुल सिंह ने ट्वीट कर कहा कि रेप जैसे अपराध को अंजाम देने के बाद तुम कहां तक भाग पाओगे।

https://twitter.com/hashtag/Encounter?src=hashtag_click

यह भी पढ़ें…दिल्ली गैंगरेप: फांसी से बच सकते हैं निर्भया के दोषी, ये है बड़ी वजह

साउथ के एक्टर नागार्जुन ने आरोपियों की मौत पर लिखा है कि इस सुबह में उठा और न्याय दिया जा चुका था। नागार्जुन समेत साउथ के कई सेलेब्स ने अपना रिएक्शन दिया है।

फिल्म निर्देशक अशोक पंडित ने लिखा है कि तेलंगाना पुलिस पर कोई सवाल नहीं उठाना चाहिए। उन्होंने रेप और हत्या करने वाले चारों को मार गिराया है। यही नहीं पुलिस को इस बहादुरी के लिए सम्मान मिलना चाहिए।

साउथ एक्ट्रेस लक्ष्मी मांचू ने ट्वीट कर लिखा कि मुझे इसके लिए कुछ भी बुरा नहीं महसूस हो रहा है। मैं इससे पहले बड़ी सजा के खिलाफ थी। लेकिन अब मैनें अपने विचार बदल लिए हैं। रेपिस्ट को फांसी दे दी जानी चाहिए।

यह भी पढ़ें…हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर: पुलिस एनकाउंटर में मारे गए चारों आरोपी, जानिए क्या हुआ?

कंगना रनौत की बहन रंगोली ने कहा है कि रेपिस्ट को उस जगह गोली मारी गई, जहां उन्होंने उस मासूम लड़की का रेप कर जिंदा जला दिया था। वाह! मैं पुलिस फोर्स को सैल्यूट करती हूं और सरकार को भी, जिन्होंने ये क्रांतिकारी कदम उठाया।

लोकगायिका मलिनी अवस्थी ने कहा कि हैदराबाद के जघन्य रेप-मर्डर मामले के चारों दोषी क्राइम सीन से भागने की कोशिश में पुलिस मुठभेड़ में मारे गए।