×

बॉलीवुड की लाइमलाइट से दूर खेतों में पसीना बहा रहे हैं धर्मेंद्र, देखा आपने?

shalini
Published on: 6 Jun 2018 8:11 AM GMT
बॉलीवुड की लाइमलाइट से दूर खेतों में पसीना बहा रहे हैं धर्मेंद्र, देखा आपने?
X

लखनऊ: बॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेन्द 82 साल की उम्र पार कर चुके हैं लेकिन उनके अन्दर आज भी जबरदस्त जोश और उत्साह हैं। इंस्टाग्राम अकाउंट पर धर्मेन्द ने कुछ फ़ोटोज और वीडियोज शेयर की हैं जिसमे वो काफी फिट और गर्मजोशी की दस्ता बहुत ही खुबसूरत ढंग से बया करते हुए नजर आ रहे हैं।

अखिलेश का पीएम पर वार, बोले- भाजपा से बड़ा जातिवादी कोई नही

खबरों के मुताबिक, धर्मेन्द इन दिनों अपनी ग्लैमर दुनिया से दूर खेतो में समय व्यतित कर रहे हैं जिसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। और वीडियो में न सिर्फ खेतों में काम करते हुए , गायों को चारा खिलाते हुए, बल्कि अपने बाग के आम के बारे में बता रहे हैं धर्मेंद्र कह रहे हैं, " इन अल्फांसो आमों के पेड़ो को बड़े ही प्यार से बोया था। जो अब बड़े प्यार से इन फलों को खा कर अच्छा लग रहा हैं। आपको कैसा लग रहा है ये..."

Related image

बता दे, पंजाब के मिट्टी में जन्मे धर्मेन्द का फ़िल्मी दुनिया में काफी बड़ा नाम हैं और कई सुपरहिट फिल्मो में काम भी किया हैं और लगातार वो किसी न किसी फिल्म में नजर आते रहे हैं उन्होंने कई फिल्मो में कॉमेडी रोल भी किया हैं जिससे की इनके फैंस काफी खुस रहते हैं। धर्म उम्र के इस पड़ाव पर भी काम करने से पीछे नही हटते हैं। बता दे, जल्द ही फिल्म 'यमला पहला दीवानाः फिर से' में सनी देओल और बॉबी देओल के साथ नजर आएंगे।

आज के युवा ही पैदा कर रहे रोजगार, नहीं होने देंगे धन की कमी— मोदी

shalini

shalini

Next Story