×

EXCLUSIVE: विरोध के बावजूद प्रोड्यूसर ने कहा- जल्द बनाएंगे शोरगुल 2

By
Published on: 30 Jun 2016 1:19 PM GMT
EXCLUSIVE: विरोध के बावजूद प्रोड्यूसर ने कहा- जल्द बनाएंगे शोरगुल 2
X

Ved Prakash Singh Ved Prakash Singh

लखनऊ: दंगों और पॉलिटिक्स के अलग-अलग रंगों पर बनी फिल्म शोरगुल को लंबे विवाद के बाद फिल्म के निर्माता-निर्देशकों ने एक जुलाई को रिलीज करने का फैसला किया हैं। फिल्म शोरगुल की रिलीज के लिए व्यापक सुरक्षा इंतजाम को लेकर फिल्म की स्टार कास्ट यूपी के डीजीपी जावीद अहमद से मुलाक़ात के लिए गुरुवार को लखनऊ पहुंची।

पहली बार फिल्मों में हाथ आज़मा रहे निर्माता-निर्देशक स्वतंत्र विजय सिंह और डॉ. जितेंद्र तिवारी ने कहा कि हम फिर से ऐसी फिल्में बनाएंगे और सब कुछ अगर सही रहा तो जल्द ही शोरगुल-2 भी सिनेमा घरों में जनता के बीच होगी। Newztrack से बातचीत में उन्होंने कहा कि इस तरह के विरोध से कभी हौसला नहीं थमता हैं।

उन्होंने कहा कि एक बार फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन हो जाने के बाद निर्माता-निर्देशकों पर भारी दबाव पड़ता हैं। इससे सामाजिक, आर्थिक और मानसिक तीनों तरह का नुकसान होता हैं लेकिन लंबे संघर्ष के बाद जब जीत का लम्हा आता है तो वह बेहद सुकून का होता है और फिर पीछे देखने पर पता चलता है कि वे बाते कुछ सिखा गई हैं।

दर्शकों के जेहन में जिंदा रहेगी

शोरगुल फिल्म के निर्माता स्वतंत्र विजय सिंह ने कहा कि इस फिल्म को देखने के बाद जब दर्शक सिनेमाघरों बहार निकलेंगे तो उनके जेहन में यह फिल्मज़िंदा रहेगी। उन्होंने कहा कि कुल मिलाकर इस मूवी में ऐसा कुछ भी नहीं है, जिसपर विवाद किया जा सके। जब लोग फिल्म देखकर बाहर आएंगे तो वे खुद कहेंगे इस कि इस फिल्म पर विवाद करने लायक कुछ भी नहीं है।

Next Story