×

BIG B के बाद उड़ी पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स के मौत की अफवाह, प्रबंधक ने बताया खबर को 'फेक'

tiwarishalini
Published on: 27 Dec 2016 8:27 AM GMT
BIG B के बाद उड़ी पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स के मौत की अफवाह, प्रबंधक ने बताया खबर को फेक
X

लखनऊ : पिछले कई दिनों से स्टार्स को लेकर चौका देने वाली अफवाहें उड़ रही हैं। मेगा स्टार अमिताभ बच्चन के बाद अब पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स के मौत की अफवाहें उड़ रही हैं। खबरों के मुताबिक सोनी म्यूजिक ग्लोबल का टि्वटर एकाउंट हैक कर लिया गया और पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स की मौत के बारे में झूठा ट्वीट कर दिया गया। हैक किए गए ट्वीटर पेज पर सोमवार सुबह दो संदेश जारी किए गए।

पहले ट्वीट में कहा गया, ‘‘ईश्वर ब्रिटनी स्पीयर्स की आत्मा को शांति दें.’’ इसके बाद एक क्राइंग इमोजी और हैशटैग के जरिए लिखा गया ‘‘ईश्वर ब्रिटनी स्पीयर्स की आत्मा को शांति दें, 1981-2016.’’

इसके बाद दूसरा ट्वीट सात मिनट बाद किया गया जिसमें लिखा गया, ‘‘दुर्घटना में ब्रिटनी स्पीयर्स की मौत हो गई। हम आपको जल्द ही और अधिक जानकारी देंगे। RIP ब्रिटनी.’’ इन ट्वीटों के तुरंत बाद ब्रिटनी के प्रबंधक एडम लेबेर ने सीएनएन को बताया कि ‘‘ब्रिटनी स्वस्थ्य और ठीक हैं.’’। मिसिसिपी में जन्मी और लुइसियाना में बड़ी हुई, स्पीयर्स, सबसे पहले सन् 1992 में स्टार सर्च कार्यक्रम में एक प्रतियोगी के रूप में राष्ट्रीय टेलीविजन पर दिखाई दी।

ब्रिटनी स्‍पीयर्स अमेरिकी गायिका, लेखिका, नृत्यांगना, संगीत निर्देशक व अभिनेत्री है जिसने अपने संगीत और आवाज से दुनिया भर में छाप छोड़ी है वे अपनी प्रसिद्धि के सभी वर्षों में किसी न किसी अनचाहे विवाद में फंसी रही हैं।

आगे की स्लाइड में पढ़ें इस बड़े विवाद में भी घिरी थी ब्रिटनी ...

पॉप स्टार ब्रिटनी स्पियर्स हमेशा से ही कुछ हैरत अंगेज काम करने को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। फिर चाहे वो लाइव शो में मॉलफंक्शन की बात हो या रिलेशनशिप की।

एक बार तो ब्रिटनी ने और भी ज्यादा चौंकाने वाला काम किया था। जानकारी के मुताबिक ब्रिटनी स्पियर्स एक ऐसे शो का हिस्सा बनने पहुंचीं जहां आदमी खुद अपने कपड़े उतारकर डांस करते हैं। ये हम नहीं कह रहे। बल्कि इसका खुलासा खुद ब्रिटनी ने किया।

और तो और ब्रिटनी स्पियर्स यहां पर अपनी मां को लेकर पहुंची थीं। ब्रिटनी ने 'थंडर फ्रॉम डाउन' शो में हिस्सा लिया। शो के दौरान परफॉर्म करने वाले पुरूष ब्रिटनी स्पियर्स की टेबल के पास जाकर डांस कर रहे थे।

आगे की स्लाइड में सुने ब्रिटनी के टॉप 5 हिट सांग्स...

5. "Til The World Ends: "Hot 100 Peak Position: 3 (2011)

ब्रिटनी का हॉट हंड्रेड में नंबर 3 पर था।इस सांग की सराहना की साथ ही इसमें ब्रिटनी के बिंदास अंदाज़ ने खूब सुर्खियां बटोरी।

4. "3" 1 for one week: "Hot 100 Peak Position 1 (2009)

ब्रिटनी के 2009 में आए "Singles Collection" पैकेज का ये सिंगल ट्रैक लोगों को काफी। इस सांग में ब्रिटनी के कई सिग्नेचर स्टाइल्स का कॉम्बो है।

3.. "Scream & Shout":Hot 100 Peak Position: 3 (2013)

ये गाना ब्रिटनी के लिए बेहद अलग एक्सपीरियंस था जिसमे डार्क थीम के साथ उन्होंने काफी नाम कमाया।

2. "Womanizer": Hot 100 Peak Position: 1 for one week (2008)

इस सांग के आने के एक साल पहले तक उनकी ज़िन्दगी ने काफी उतार चढ़ाव हुए। इसके बाद ज़रूरी था कि वो कुछ बेहद रोक्किंग से ट्रैक के साथ कमबैक। करें और के आते ही ये ज़रूरत पूरी हुई। इस सांग ने काफी धमाल मचाया और हॉट हंड्रेड में एक हफ्ते तक पहले नंबर पर रही।

1. ". . . Baby One More Time": Hot 100 Peak Position: 1 for two weeks (1999)

ब्रिटनी का डेब्यू सांग उनका अबतक का बेस्ट हिट सांग रहा है।1998 के लास्ट में आया ये सांग 1999 में हॉट हंड्रेड में नंबर एक पर रहा वो भी कुल दी हफ्ते तक।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story