इमरान पर ‘भज्जी’ को ज्ञान देने चली थीं वीना मलिक, मिला जवाब तो भागीं उल्टा पांव

भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ट्विटर पर अपने बयानों के लिए जाने जाते हैं। हरभजन की हाजिरजवाबी से सभी वाकिफ हैं। मंगलवार को हरभजन ने पाकिस्तानी अदाकारा वीना मलिक को तगड़ा जवाब दिया है।

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ट्विटर पर अपने बयानों के लिए जाने जाते हैं। हरभजन की हाजिरजवाबी से सभी वाकिफ हैं। मंगलवार को हरभजन ने पाकिस्तानी अदाकारा वीना मलिक को तगड़ा जवाब दिया है। उन्हें पाकिस्तानी अदाकार को सार्वजनिक मंच पर कुछ कहने से पहल अपने भाषायी हुनर को सुधारने की सलाह दी।

यह भी पढ़ें…भारत को कुछ ही देर में मिलने वाला है राफेल, दुश्मनों का करेगा संहार

वीना मलिक ने ट्विटर पर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा संयुक्त राष्ट्र महासभा में दिए गए भाषण का बचाव कर रही थीं। वीना लिखना चाह रही थीं, ‘प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपने भाषण में शांति की बात की। उन्होंने सच्चाई और उस डर की बात की है जो बेशक कर्फ्यू हटाने के बाद होगा। दुख की बात है कि वहां खून की नदियां बहेंगी। उन्होंने साफ किया कि यह धमकी नहीं बल्कि एक डर है। क्या तुम्हें अंग्रेजी समझ नहीं आती, हरभजन सिंह।’

वीना के इस ट्वीट के बाद हरभजन ने उनको लताड़ लगा दी। हरभजन ने वीना की ट्वीट में स्पेलिंग की गलती पकड़ ली।

यह भी पढ़ें…इस बड़े एक्‍शन से डर गया पाकिस्तान, चीन की शरण में पहुंचे इमरान खान

उन्होंने लिखा surly क्या होता है? ओह अच्छा क्या यह Surely (निश्चित रूप से) है? लो जी देखो ये अंग्रेजी इनकी। आराम करो और अगली बार जब आप अंग्रेजी में कुछ पोस्ट करें तो एक बार पढ़ जरूर लें।

बता दें कि हरभजन ने दो अक्टूबर को ट्वीट कर कहा इमरान खान के भाषण की आलोचना की थी। हरभजन ने अपने ट्वीट में कहा था कि न्यूक्लियर वॉर के संकेत दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें…निया की सबसे बड़ी पंचायत हो गई कंगाल! 1600 करोड़ से ज्यादा का घाटा

भारतीय क्रिकेटर ने लिखा था कि एक बड़े खिलाड़ी इमरान खान द्वारा ‘ब्लडबाथ’ और ‘आखिर तक लड़ेंगे’ जैसे शब्दों से दोनों देशों में सिर्फ नफरत ही बढ़ेगी।। एक साथी खिलाड़ी होने की वजह से मुझे उम्मीद थी कि वह शांति को बढ़ाने की बात करेंगे।