×

Jhansi News: गाना "आदते" का ट्रेलर हुआ रिलीज,युवाओं में है जुनून, जाने कब होगा रिलीज

Jhansi News: जनपद झांसी में प्रतिभाओं की कभी कमी नहीं है। आज एक और नई प्रतिभा देखने को मिली है।

B.K Kushwaha
Report B.K KushwahaPublished By Shweta
Published on: 3 July 2021 8:37 AM GMT
कॉन्सेप्ट फोटो
X

कॉन्सेप्ट फोटो ( फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

Jhansi News: जनपद झांसी में प्रतिभाओं की कभी कमी नहीं है। आज एक और नई प्रतिभा देखने को मिली है। शिवम रैकवार प्रोडक्शन व अन्य रिकॉर्डिंग ने एक साथ मिलकर एक गाना बनाया। जिसका ट्रेलर पहले ही youtube चैनल पर आ गया है। इस गाने में भूमिका निभाने वाले सभी लोग झांसी के ही रहने वाले हैं।

किसका क्या रहा योगदान


बताते चले इस गाने का नाम "आदते" है। इस गाने में म्यूजिक व वीडिओ दोनो शामिल है। मुख्य रूप से इस गाने में किरदार निभाने वाली प्रतीक्षा विश्वकर्मा जो कि एक मॉडल व अभिनेत्री है,व झाँसी की ही निवासी है। इसके साथ ही गाने में अन्य किरदार निभाने वाले ए.के. श्रीवास्तव,शिवम रायकवार मुख्य रूप से भूमिका निभा रहे है। इसके सिंगर,म्यूजिक डिरेक्टर और लिरिसिस्ट ए.के.श्रीवास्तव हैं,तो वही म्यूज़िक विडीओ के डिरेक्टर पवन मौर्य है।

कब होगा गाना रिलीज

गाना "आदते" 4 जुलाई को youtube चैनल पर रिलीज होगा।यह गाना आम लोगो के लिए youtube चैनल SHIVAM RAIKWAR PRODUCTION पर रिलीज होगा।

क्या कहा इन्होंने

गाने में किरदार निभाने वाले शिवम रायकवार ने बताया नोयडा में फ़िल्म सिटी बनने की तैयारी हो रही है। जिसको लेकर युवाओं में काफी जुनून आ गया है,उन्होंने बताया इस गाने के माध्यम से युवा पीढ़ी को जागरूक करना है,साथ ही दूसरो की प्रतिभा को बाहर निकालना है।

Shweta

Shweta

Next Story