×

Kendra Lust : कौन है पटना रेलवे स्टेशन की एडल्ट वीडियो की स्टार, सनी से भी हैं ज्यादा फेमस

Patna Junction Viral Video: इन दिनों बिहार की राजधानी पटना का नाम ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है, और इसकी वजह यह है कि कुछ दिन पहले ही पटना रेलवे स्टेशन पर लगे टीवी स्क्रीन पर एडल्ट फिल्म चलाई गई थी, जिसकी वजह से यह मुद्दा सुर्खियों में है।

Shivani Tiwari
Published on: 23 March 2023 6:39 PM GMT
Kendra Lust : कौन है पटना रेलवे स्टेशन की एडल्ट वीडियो की स्टार, सनी से भी हैं ज्यादा फेमस
X
Kendra Lust (Photo- Social Media)
Patna Junction Viral Video: इन दिनों बिहार की राजधानी पटना का नाम ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है, और इसकी वजह यह है कि कुछ दिन पहले ही पटना रेलवे स्टेशन पर लगे टीवी स्क्रीन पर एडल्ट फिल्म चलाई गई थी, जिसकी वजह से यह मुद्दा सुर्खियों में है। सोशल मीडिया पर जमकर वीडियो वायरल हो रहें हैं और लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहें हैं।
इस मुद्दे ने इतना जोर पकड़ा कि यह अब इंटरनेशनल लेवल तक पहुंच गया है, और अब तो रेलवे स्टेशन पर चली एडल्ट फिल्म की स्टार केंड्रा लस्ट ने खुद ट्विटर पर ट्वीट किया है।

एडल्ट स्टार केंड्रा लस्ट का ट्वीट हुआ वायरल

बिहार रेलवे स्टेशन के एडल्ट वीडियो वाले मुद्दे ने इतना तूल पकड़ा की इंटरनेशनल लेवल तक पहुंच गया। एडल्ट फिल्म की स्टार केंड्रा लस्ट ने ट्वीट करते हुए लिखा था, "इंडिया", इसके साथ उन्होंने हैशटैग बिहार रेलवे स्टेशन भी लिखा है। केंड्रा का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है और इसपर खूब मजेदार मीम्स देखने को मिल रहें हैं।

एडल्ट स्टार केंड्रा लस्ट सोशल मीडिया पर भी दिखाती हैं हुस्न का जलवा

केंड्रा लस्ट का नाम इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। ऐसे में अब आप भी जानना चाहेंगे कि आखिर केंड्रा लस्ट कौन हैं। तो हम आपको बता दें कि केंड्रा लस्ट का असली नाम Michele Anne Mason है, और अब वे अमेरिका की जानी मानी एडल्ट स्टार बन चुकी हैं। खबरों के मुताबिक केंड्रा ने साल 2012 में एडल्ट फिल्मों की दुनिया में अपना कदम रखा। इसके बाद साल 2016 में उन्होंने डायरेक्शन करना भी शुरू किया और अब वे Lust Army Productions नाम की अपनी खुद की प्रोडक्शन कंपनी भी चलाती हैं।

केंड्रा सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं और वहां पर अपनी एक से एक सेंसेशनल तस्वीरें शेयर करती हैं, जिसे देख यकीनन लोग बेकाबू हो जायेंगे। केंड्रा अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी पॉपुलर हैं, जो अधिकतर उनकी तस्वीरों में देखने को मिलते हैं।

एडल्ट स्टार के इंस्टाग्राम पर हैं 8 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स

केंड्रा के सोशल मीडिया अकाउंट पर 8.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वे अपनी एक से एक ऐसी तस्वीरें और विडियोज शेयर करती हैं कि जिसे देख यूजर्स पानी-पानी हो जाते हैं।
View this post on Instagram

A post shared by Kendra Lust™ (@kendralust)

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story