×

Salman Khan Duplicate: ये हैं लखनऊ के डुप्लीकेट सलमान खान, सुर्खियों में छाए रहने के साथ विवादों से रहा है नाता

Salman Khan Duplicate: बालीवुड के दबंग सुपरस्टार सलमान खान के एक क्रेजी फैन लखनऊ में रहते हैं। इनका नाम आजम अंसारी है। ये लखनऊ के डुप्लीकेट सलमान हैं।

Durgesh Sharma
Written By Durgesh Sharma
Published on: 25 Feb 2023 3:24 PM GMT
Salman Khan duplicate
X

Salman Khan duplicate (Pic: Newstrack)

Salman Khan duplicate: बॉलीवुड के सितारों का जलवा हैं। बालीवुड के दबंग सुपरस्टार सलमान खान के एक क्रेजी फैन लखनऊ में रहते हैं। इनका नाम आजम अंसारी है। ये लखनऊ के डुप्लीकेट सलमान हैं। सलमान खान की तरह स्टाइल और चलने के तरीके से लोग इन्हें सलमान खान ही समझते हैं। सेल्फी लेने के लिए लोगों की भीड़ लग जाती है। ऐसा ही कुछ वाकया हुआ, BJP से सभासद की चुनाव लड़ने वाली ममता किन्नर डुप्लीकेट सलमान के साथ डांस करती नजर आई। डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल आजम अंसारी उर्फ डुप्लीकेट सलमान खान का भी रिश्ता सुपरस्टार सलमान खान की तरह ही विवादों से जुड़ा रहता है। रेलवे स्टेशन हो या सड़क पर वीडियो बनाना या फिर 1090 चौक पर भीड़ इकट्ठा करके वीडियो बनाने का मामला हो इन सभी में पुलिस की तरफ से इन्हें पकड़कर चेतावनी दी गई है।

ऐसे बने सलमान खान के फैन

आजम अंसारी पर लगातार पुलिस की कार्रवाई होने के कारण अक्सर मीडिया में भी छाए रहते हैं। आजम अंसारी कौन हैं और कैसे बने सलमान खान के फैन, इन सारी बातों की जानकारी इस लेख में आपको मिलेगा। आजम अंसारी के मुताबिक सलमान खान की 15 अगस्त 2003 को तेरे नाम फिल्म रिलीज हुई थी। उस फिल्म को देखने के बाद उनके ऊपर सलमान खान का जादू इस तरह चढ़ा कि वह उनकी ही तरह कपड़े पहनना, चलना-फिरना और बोलने के तरीके भी उनकी ही जैसा बना लिया।

घटा लिए 38 किलो वजन

आज भी वह तेरे नाम के पहनावे में लखनऊ की सड़कों पर अक्सर दिख जाते हैं। उन्होनें कहा कि वह सलमान खान के फैन है और उनको देखकर अपना वेट कम किया। पहले 128 किलो के थे अब 90 किलो के हो गए हैं।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story