×

हैं आर्मी ऑफिसर! लेकिन इनको देख कर भईया घूम जाएगा दिमाग

बहुत सी लड़कियां मॉडल्स बनने के लिए एक मौके की तलाश में रहती हैं लेकिन दुनिया में और भी कई ऐसी लड़कियां हैं जो की दूसरी फील्ड से हैं लेकिन फिर भी मॉडलिंग का शौक रखती हैं। कई दूसरे देशों में आर्मी में या फिर किसी और प्रोफेशन की लड़कियों से मिलने के बाद आप इंडियन मॉडल्स को भूल सकते हैं।

Roshni Khan
Published on: 7 July 2019 11:48 AM GMT
हैं आर्मी ऑफिसर! लेकिन इनको देख कर भईया घूम जाएगा दिमाग
X

मुंबई: बहुत सी लड़कियां मॉडल्स बनने के लिए एक मौके की तलाश में रहती हैं लेकिन दुनिया में और भी कई ऐसी लड़कियां हैं जो की दूसरी फील्ड से हैं लेकिन फिर भी मॉडलिंग का शौक रखती हैं। कई दूसरे देशों में आर्मी में या फिर किसी और प्रोफेशन की लड़कियों से मिलने के बाद आप इंडियन मॉडल्स को भूल सकते हैं।

‘क्वीन ऑफ गन्स’ के नाम से जनि जाती हैं

कुछ ऐसी ही एक मॉडल हैं जिन्होंने अपने हॉट फोटोशूट से कहर मचा रखखा है। ये मॉडल भारत की नहीं बल्कि इजराइल की है और अब सोशल मीडिया पर आग लगाने आई हैं ‘क्वीन ऑफ गन्स’, इसके अलावा एक समय में ये इज़राइल आर्मी में कार्यरत थीं।

ये भी देंखे:एक बार फिर अनुभव सिन्हा के साथ अनुभव करेंगी तापसी पन्नू

इज़राइली आर्मी ऑफिसर बनी मॉडल

इस इज़राइली मॉडल का नाम ओरिन जूली है इनको इनके अलग शौक के लिए जाना जाता हैं। ये अपने हथियारों के कारण पूरी दुनिया में फेमस हैं। इनके इसी शौक के कारण इन्हें क्वीन ऑफ गन्स कहते हैं। ओरिन मूल रूप से इजराइल की रहने वाली हैं और पहले वे इजराइली सेना मे काम करती थीं लेकिन एक तस्वीर ने रातोंरात इन्हें वर्ल्ड फेमस बना दिया। इनकी किस्मत ऐसी पल्टी कि सोशल मीडिया पर इन्हें धड़़ल्ले से शेयर किया जा रहा है।

आप जब इनका सोशल मीडिया अकाउंट खोलेंगे तो इनकी ऐसी-ऐसी तस्वीरें देखेंगे कि आपकी आंखे खुली रह जाएंगी। दरअसल इनके सोशल मीडिया अकाउंट्स में जो तस्वीरें हैं उसमें दुनियाभर के लेटेस्ट और खतरनाक हथियार इनके आस-पास मिलेंगे। ओरिन फिलहाल हथियारों के डीलर्स के लिए मॉडलिंग कर रही हैं और इसके लिए इन्होंने आर्मी भी छोड़ दी क्योंकि इनका पहला सपना मॉडलिंग ही है।

ये भी देंखे:OMG: नौकरी की तलाश में इराक गये 50 भारतीय युवक फंसे

हथियारों से करती हैं प्यार

28 फरवरी, 1994 को इजराइल में जन्मी ओरिन जूली को हथियारों से प्यार हमेशा से ही है और इस शौक के कारण ही ये आर्मी में भर्ती हुई थीं। ओरिन का शौक शुरु से ही सेना में शामिल होन था साल 2012 में इनका ये सपना पूरा भी हुआ। इजराइली सेना में भर्ती होने के बाद इनकी बेचैनी और बढ़ने लगी क्योंकि वे जंग के मैदान में अपनी ताकत दिखाना चाहती हैं और सेना ने उन्हें बैकऑफिस का काम सौंप दिया था।

एक साल बाद सेना ने उनके जज्बे को देखा और आर्मी ऑपरेशन में हाथ आजमाने का मौका दे दिया। उसी दौरान फुल आर्मी यूनिफॉर्म में ओरिन ने अपने कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किया और वे तस्वीरें खूब वायरल हो गई। दरअसल कुछ आर्म डीलर्स को ओरिन की ये तस्वीरें अच्छी लगीं और उन्होंने ओरिन को हथियारों के साथ मॉडलिंग का ऑफर दे दिया।

ये भी देंखे:कांग्रेस में लगातार इस्तीफे का दौर जारी, सिंधिया के बाद इन्होंने छोड़ा पद

ओरिन ने भी उनका ऑफर स्वीकार किया और सेना से रिज़ाइन करके वे मॉडलिंग की दुनिया में आ गईं और यहां इन्हें ‘क्वीन ऑफ गन्स’ का नाम दिया गया।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story