×

Rakhi Sawant को देख सबको आ गयी Urfi Javed की याद, ऐसी आ गयी कैमरे के सामने

राखी सावंत एक इवेंट में पहुंचीं तो सभी उनको देख कर हैरान रह गए। वायरल वीडियो में लोग उनकी तुलना उर्फी जावेद से करते दिख रहे हैं।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 16 May 2022 6:16 AM GMT
Rakhi Sawant Trolled
X

Rakhi Sawant Trolled (Image Credit-Social Media)

Rakhi Sawant Trolled: राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक इवेंट में पहुंचीं तो सभी उनको देख कर हैरान रह गए। राखी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे उन्हें देख कर लोग उनकी तुलना उर्फी जावेद (Urfi Javed) से करते दिख रहे हैं।

राखी सावंत वैसे तो हमेशा से ही अपने बोल्ड और हॉट लुक को लेकर लाइमलाइट में रहतीं हैं लेकिन उनका एक वीडियो सामने आने के बाद से लोग उन्हें राखी की दोस्त और इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद से कम्पेयर कर रहे हैं। दरअसल राखी ने इस वीडियो में कुछ ऐसा पहना है जिससे लोग उन्हें उर्फी जावेद बोल रहे हैं। कुछ लोग ड्रामा क्वीन राखी को उर्फी जावेद की कॉपी करने वाली तक कहते नज़र आ रहे हैं।

राखी सावंत भले ही अपने हॉट और बेबाक अंदाज़ से सभी को हैरान कर जातीं हों लेकिन इस बार उन्हें उर्फी जावेद की कॉपी करने के लिए ट्रोल किया जा रहा है। यूजर्स उनके लुक को उर्फी की कॉपी बोल रहे हैं। राखी एक इवेंट में रेड कलर की फ्रंट ओपन थाई हाई स्लिट ड्रेस पहनकर पहुंचीं। और ऐसे में उर्फी जावेद की याद आ गयी ,दरअसल फ्रंट ओपन थाई हाई स्लिट ड्रेस का चलन उर्फी जावेद ने ही पॉपुलर किया है। जिससे लोग उन्हें कॉपी कैट बोल रहे हैं और साथ ही इस बात को लेकर यूजर ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

वीडियो में राखी सावंत ने रेड कलर की ड्रेस पहनी है जो फ्रंट ओपन है और साथ ही उनकी इस ड्रेस को क्रिस-क्रॉस डोरियों के साथ स्टाइलिश लुक दिया गया है। इसके अलावा ड्रेस की साइड में भी कटआउट डिजाइन है। राखी ने अपनी सुनहरे बालों को खोल रखा है। साथ ही उन्होंने हैवी ऑय मेकअप के साथ न्यूड लिपस्टिक लगाई हुई है जिसमे को काफी अच्छी लग रहीं हैं। लेकिन वहीँ कई यूजर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है,"उर्फी जावेद कम थी क्या जो अब ये भी?' वहीँ दूसरे ने लिखा है,'उर्फी जावेद से कॉम्पिटिशन चल रहा इसका कि कौन कितने ज़्यादा फटे हुए कपडे पहन सकता है। ' एक ने लिखा है,'इसने उर्फी की ड्रेस की कॉपी की है। '

फिलहाल राखी सावंत को अपनी इस ड्रेस को लेकर लोग काफी ट्रोल कर रहे हैं। साथ ही उर्फी के ड्रेसिंग सेन्स को कॉपी करने का उनपर आरोप भी लगा रहे हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story