×

राखी सावंत ने शेयर किया मजेदार VIDEO, कर रही फैंस से ऐसी गुजारिश, आप भी देखें

एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) पिछले कुछ समय से चर्चा का विषय बनी हई हैं। हाल ही में राखी ने दर्शकों से एक गुजारिश की है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 30 Jun 2021 2:15 AM GMT (Updated on: 30 Jun 2021 2:18 AM GMT)
rakhi sawant viral video
X

राखी सावंत के वायरल वीडियो का सीन 

मुंबई: एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) पिछले कुछ समय से चर्चा का विषय बनी हई हैं। बिग बॉस 14 (Bigg boss 14) से निकलने के बाद से राखी सावंत की पॉपुलैरिटी कई गुना बढ़ गई है। फैंस उनके बारे में जानना चाहते हैं। सोशल मीडिया पर राखी अब पहले से ज्यादा एक्टिव रहने लगी हैं। वह अक्सर अपने बयानों से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लेती हैं। हाल ही में राखी ने एक वीडियो इंस्टाग्राम ( Rakhi Sawant Instagram) पर शेयर किया हैं जो तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राखी लोगों से गुजारिश करती दिख रही हैं।

दरअसल, राखी दर्शकों से गुजारिश कर रही हैं कि वे उन्हें ज्यादा से ज्यादा फॉलो करें। इस वीडियो को शेयर करते हुए राखी ने लिखा- हर कोई फैन चाहता है, लेकिन मैं परिवार की तरह सच्चे डाइ हार्ट फैन चाहती हूं। मैं पैसे देकर फैन फॉलोइंग नहीं बढ़ाना चाहती। मैं चाहती हूं लोगों को मुझमे कुछ नज़र आए फिर वो मुझे फॉलो करें।

इसी के साथ राखी ने लोगों को वीडियो के माध्यम से इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो करने के लिए गुजारिश की है जिससे की उन्हें ढेर सारे ऐड मिल सके। राखी का ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

राखी ने इस वीडियो में आगे कहां कि मैंने सुना है कि लोग पैसे लेकर फॉलोअर बढ़ा देते हैं। मुझे पैसा नहीं खर्च करना है, मुझे ऑर्गेनिक चाहिए।

फैंस कर रहे ऐसे कॉमेंट्स

राखी के इस वीडियो पर उनके फैंस लगातार कॉमेंट्स करते नज़र आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- बिंदास गर्ल ।

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- हम आपके रियल फैन है राखी मैम।

एक्टर विंदू दारा सिंह ने भी राखी के इस वीडियो पर मज़ेदार कमेंट किया । जिसमें उन्होंने लिखा- 'राखी और खर्चा??? न रे बाबा। सिर्फ माल दो। हम तुम्हें प्यार करते हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story