×

Recently Divorced Celebrities In India : प्यार फिर शादी के बाद कुछ ही साल तक चला टीवी कपल्स का साथ,झगड़े के बाद दिया तलाक

Recently Divorced Celebrities In India | मनोरंजन जगत में रह रोज रिश्ते बनते और बिगड़ते रहते हैं। यहां रोज दूसरे तीसरे दिन शादियां होती है और टूटती है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 3 Jun 2021 6:55 AM GMT (Updated on: 3 Jun 2021 6:57 AM GMT)
करण और मेहरा रावल
X

 करण और मेहरा रावल (फोटो सोशल मीडिया)

Recently Divorced Celebrities In India: मनोरंजन जगत में रह रोज रिश्ते बनते और बिगड़ते रहते हैं। यहां रोज दूसरे तीसरे दिन शादियां होती है और टूटती है। यहां के रिश्तों का कोई मोल नहीं होता यही कारण है दो कपल के बीच तलाक का। और तलाक भी ऐसा जिसे आम जानता कभी सोच भी नहीं सकती। इस सूची में एक और कपल का नाम शामिल हो गया है। जो कभी आमलोगों के लिए आइकन हुआ करते थे। हम बात कर रहे हैं ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल के फेमस एक्टर करण मेहरा और निशा रावल की। इनके रिश्ते भी उन्हे सेलिब्रिटी की तरह टूट गई जिसे कभी किसी ने सोचा भी नहीं था। तो चलिए आज आपको बताएगें कुछ ऐसे स्टार्स जिनकी सालों का रिश्ता Recently टूट गया है।

Recently Divorced Celebrities In India

इस क्रम में इन दिनों नंबर वन पर है करण और मेहरा रावल (Karan Mehra and Nisha Rawal) का रिश्ता अब टूटने के कगार पर है। करण और मेहरा की पहली साल 2008 में हुई थी उस समय करण एक डिजाइनर हुआ करते थे और मेहरा एक फेसम एक्ट्रेस थी। इनकी पहली मुलाकात धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। 4 साल दोनों ने डेट किया और साल 2012 में शादी कर ली। शादी के 5 साल बाद निशा एक बच्चे को जन्म दिया। जिसका नाम कविश है। लेकिन इस बीच खबर आई की निशा और करण की शादी टूट गई है। बताया जा रहा है करण निशा को बहुत पीटता था। यही कारण है शादी टूटने की।

करण और मेहरा रावल (फोटो सोशल मीडिया)

अभिनेत्री दलजीत कौर- शालीन भनोट

टीवी की मशहूर अभिनेत्री दलजीत कौर और शालीन भनोट (daljeet kaur and shaleen bhanot) की पहली मुलाकात धारावाहिक 'कुलवधू' के सेट पर हुई। धीरे-धीरे इन दोनों का प्यार बढ़ा और साल 2009 में शादी के बंध में बध गए। लेकिन इन दोनों कपल की शादी ज्यादा दिन तक नहीं चल सकी और साल 2015 में दोनों अलग हो गए । इस दौरान दिलजीत ने पति शालीन भनोट पर मारपीट का आरोप लगाई थी।

दलजीत कौर और शालीन भनोट (फोटो सोशल मीडिया)

श्वेता तिवारी-राजा चौधरी

अभिनेत्री श्वेता तिवारी की पहल शादी एक्टर राजा चौधरी (Shweta Tiwari Raja Chaudhary) से साल 1998 में हुई थी। श्वेता की यह शादी साल 2012 में 9 साल बाद खत्म हो गई। श्वेता ने पति राजा चौधरी पर मारपीट का आरोप लगाई थी।

श्वेता तिवारी-राजा चौधरी (फोटो सोशल मीडिया)

करण सिंह ग्रोवर-जेनिफर विंगेट

टीवी के सबसे मशहूर कपल रह चुके करण सिंह ग्रोवर और जेनिफर विंगेट की पहली मुलाकात धारावाहिक 'दिल मिल गए' के सेट पर हुआ था। जिसके उन दोनों ने साल 2012 में शादी के बंधन में बंघ गए। लेकिन इनकी भी शादी सिर्फ 2 साल ही चल सकी और दोनों ने साल 2014 में तलाक ले लिया।

करण सिंह ग्रोवर-जेनिफर विंगेट (फोटो सोशल मीडिया)

विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी

टीवी के क्यूट कपल विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी की मुलाकात सीरियाल प्यार की ये एक कहानी' के सेट पर हुई थी। पहली मुलाकात में दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। इसके बाद विवियन और वाहबिज ने 7 जनवरी साल 2013 में शादी कर ली। लेकिन इनकी भी शादी खास नहीं चल पाई और वाहबिज और विवियन ने 4 साल बाद अलग होने का फैसला किया।

विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी (फोटो सोशल मीडिया)

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story