×

Salman Khan ने शेयर की अपनी शर्टलेस तस्वीरें, फैंस ने उनकी तस्वीर देख कहा 'बॉडीबिल्डिंग का बाप'

Salman Khan Shirtless Pictures: बॉलीवुड के भाईजान जिनके पूरी दुनिया में करोड़ फैंस हैं। बता दें की सलमान खान ने आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी शर्टलेस तस्वीरें शेयर कि, जिसके बाद उनकी शर्टलेस तस्वीरों ने इंटरनेट पर जैसे आग सी लग दी।

Anushka Rati
Published on: 9 Aug 2022 5:36 PM GMT
Salman Khan ने शेयर की अपनी शर्टलेस तस्वीरें, फैंस ने उनकी तस्वीर देख कहा बॉडीबिल्डिंग का बाप
X

Shares his shirtless picture (image: social media)

Salman Khan Shirtless Pictures: आपको बता दें कि, सलमान खान बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं। उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है और प्रशंसक उनकी तस्वीरें और वीडियो देखना पसंद करते हैं। फिटनेस की बात करें तो सलमान की बॉडी इंडस्ट्री में सबसे अच्छी बॉडी में से एक है। इस उम्र में भी, अभिनेता का शरीर तराशा हुआ है और वह वर्तमान पीढ़ी के अभिनेताओं से कम नहीं है। वह अक्सर अपने वर्कआउट सेशन की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं और आज भी उन्होंने अपने जिम से अपने पैक्स फ्लॉन्ट करते हुए एक तस्वीर शेयर की और हम शर्त लगाते हैं कि प्रशंसक उनसे नजरें नहीं हटा पाएंगे।

इसके साथ ही, सलमान अपनी तस्वीरों में हम उन्हें शर्टलेस में खड़े देख सकते हैं।वहीं सलमान खान के चेहरे पर एक तीव्र भाव है और आप उनका जठीला शरीर देख सकते हैं। वहीं उनकी सलमान की तस्वीर में उनकी उभरी हुई भुजाओं को भी देख सकते हैं। तस्वीर से ऐसा लगता है कि वह अपने जिम में खड़े हैं और हम पीछे जिम के उपकरण देख सकते हैं। उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, 'बीइंग भाई'। सलमान ने जैसे ही ये तस्वीर शेयर की फैन्स कमेंट सेक्शन में पागल हो गए. उन्होंने उस पर प्यार बरसाया। "

हाल ही में, सलमान खान ने कई रिपोर्टों के बाद यह दावा किया कि शहनाज़ गिल को कभी ईद कभी दीवाली में बदल दिया गया है, जिसे अब भाईजान नाम दिया गया है। शहनाज़ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट शेयर करके अपने प्रशंसकों को सूचित किया कि वह फिल्म का हिस्सा हैं।

इस फिल्म में उन्हें और पूजा हेगड़े ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। वहीं शहनाज गिल की बात करें तो, एक रिपोर्ट अनुसार शहनाज गिल भाईजान में लोकप्रिय अभिनेता और गायक जस्सी गिल के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। यह भी कहा जा रहा है कि राघव जुयाल इस फिल्म में मालविका शर्मा के साथ रोमांस करेंगे। सिद्धार्थ निगम के साथ, यह भी बताया गया है कि पलक तिवारी को भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए लिया गया है। भाईजान का निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे हैं। इसके अलावा सलमान खान के पास कैटरीना कैफ के साथ टाइगर 3 भी है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story