×

इतना महंगा सलमान का खाना: बड़े-बड़े सेलेब्रिटी भी फेल है भाईजान के आगे

बॉलीवुड के बजरंगी भाईजान यानि सलमान खान 54 के हो चुकें हैं लेकिन अब भी वो एक दम फिट एंड फाइन दिखते हैं। उन्होंने इतनी सारी मूवी की है

Roshni Khan
Published on: 28 Feb 2020 8:10 AM GMT
इतना महंगा सलमान का खाना: बड़े-बड़े सेलेब्रिटी भी फेल है भाईजान के आगे
X

मुंबई: बॉलीवुड के बजरंगी भाईजान यानि सलमान खान 54 के हो चुकें हैं लेकिन अब भी वो एक दम फिट एंड फाइन दिखते हैं। उन्होंने इतनी सारी मूवी की है और वो हर फिल्म में अलग ही स्टाइल में नजर आतें हैं। कोई भी नार्मल इंसान इस ऐज तक इतना फिर नहीं रह पता है। लेकिन हमारे सल्लू भाई आज भी एक दम फिट एंड फाइन हैं। सब लोग ये ज़रूर जानना चाहते होंगे कि वो इतना फिट और फाइन कैसे रहते हैं। तो आज हम आपको बताते हैं कि वो ऐसा क्या खाते हैं जिससे वो इतने फिट रहते हैं। और कितना महंगा है उनका खाना या कितना खर्च होता है उनके एक दिन के खाने पर।

ये भी पढ़ें:दुर्लभ संयोग: 499 साल बाद बना ग्रहों का ये योग, होली पर देंगे शुभ फल

सलमान खान फिर लेंगे 'डेविल' का अवतार, इस दिन रिलीज होगी 'किक-2'

साल 1988 कदम रखा था बॉलीवुड में

उन्होंने बॉलीवुड में साल 1988 कदम रखा था। तबसे ही उन्होंने फिलिमी दुनिया में अपनी अलग पहचान बना ली है. उनकी फिल्मों ने बॉलीवुड में तहलका मचाया हुआ है. उन्होंने हर तरीके की फिल्मों में काम किया है और करते भी हैं। आज वो किसी भी फिल्म से 200 से 300 करोड़ कमा लेते हैं. आपको बता दें, कि भाईजान को खाने, पीने और घूमने के काफी शौक़ीन हैं।

भाईजान सुबह उठकर जिम से आने के बाद नाश्ते में 4 अंडे खाते हैं। उन्हें साउथ इंडियन फूड बेहद पसंद है। आपको बता दें कि सलमान लंच में हफ्ते में से 4 दिन सिर्फ फ्रूट खाते हैं और बाकी दिन साउथ इंडियन डिशस खाते हैं।

ये भी पढ़ें:शाह का प्लान बी! ओडिशा के दौरे पर गृहमंत्री ने की मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक

उन्हें रात में चिकन खाना बेहद पसंद है। सभी डिशस के साथ वो सलाद खाना भी पसंद करते हैं। आपको जानकर यकीन नहीं होगा की भाईजान के 1 दिन के खाने का खर्च ₹8000 से लेकर ₹10000 तक आता है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story