×

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी के डांस पर ताऊ हुए दीवाने, देखें कैसे लुटा रहे पैसे

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी के 'तेरे कातिल जोबन’ (Tere Katil Joban Ne ) वीडियो में आप देख पाएंगे कि उनकी एक झलक देखने के लिए भारी भीड़ इकट्ठा हो गई है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 15 Sep 2021 10:49 AM GMT
sapna choudhary
X

सपना चौधरी के गाने का सीन 

Sapna Choudhary Ke Gane: डांसर सपना चौधरी (Dancer Sapna Choudhary ) के वीडियो लगातार सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रेंड करते रहते हैं । उनका एक एक गाना फैंस की जुबां पर छाया रहता है । पार्टियों में तो उनके गाने ना बजें ऐसा संभव ही नहीं है । गांव हो या शहर सभी को सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary ke gane) पसंद आते हैं । वही हाल ही में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi dancer Sapna Choudhary) का एक पुराना डांस वीडियो बड़ी तेजी से वायरल होता जा रहा है ।

सपना चौधरी का 'तेरे कातिल जोबन' (Tere Katil Joban Ne ) वीडियो में आप देख पाएंगे कि उनकी एक झलक देखने के लिए भारी भीड़ इकट्ठा हो गई है । स्टेज पर डांस करने के दौरान सपना चौधरी के पास बूढ़े व्यक्ति को देखा जा सकता है, जो सपना के डांस पर पैसे लुटा रहा है। खैर इसमें कोई शक नहीं है कि सपना चौधरी का डांस धमाकेदार होता है । उनके लटकों झटकों से सभी घायल हो जाते हैं । बता दें, ये 2017 का डांस वीडियो है। 'तेरे कातिल जोबन' गाने को समय सिंह भड़ाना ने गाया है जिसे ताबड़तोड़ व्यूज मिले हैं ।

चर्चा का विषय बनी रहती हैं सपना चौधरी

बिंदास डांस करने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज टॉप स्टार्स को टक्कर दे रही हैं । सोशल मीडिया (social media) पर भी उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है । उनके एक तस्वीर शेयर करते ही मिनटों में वायरल हो जाता है जिसके चलते वो चर्चा का विषय बनी रहती हैं । देसी वो या मॉडर्न सभी लुक में लोग सपना को पसंद करते हैं । सपना चौधरी के मां बनने के बाद भी उनकी फैन फ़ॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है । स्टेज पर आज भी उन्हें देख दर्शक खुश हो जाते हैं ।


Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story