×

Etah News: एटा में मारुति वैन में गैस की अवैध रिफिलिंग करते समय लगी आग, मचा हड़कंप

Etah News: एटा शिकोहाबाद मार्गपर साक्षी महाराज डिग्री कालेज गांव उद्देतपुर के समीप मारुति वैन में एलपीजी घरेलू गैस रिफिलिंग के दौरान आग लग जाने से क्षेत्र में खलवली मच गई। घटना की सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया।

Sunil Mishra
Report Sunil MishraPublished By Deepak Kumar
Published on: 2 Dec 2021 2:04 PM GMT (Updated on: 2 Dec 2021 2:15 PM GMT)
Etah News: एटा में मारुति वैन में गैस की अवैध रिफिलिंग करते समय लगी आग, मचा हड़कंप
X

Etah News: एटा जनपद (Etah District) के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के एटा शिकोहाबाद मार्ग (Etah Shikohabad Road) पर साक्षी महाराज डिग्री कालेज (Sakshi Maharaj Degree College) गांव उद्देतपुर के समीप जिला प्रशासन के संरक्षण में खुलेआम दुकान खोलकर घरेलू सिलेंडरों की अवैध रिफिलिंग की जा रही थी। इस दौरान आज लगभग साढे चार बजे एक मारुति वैन में एलपीजी घरेलू गैस रिफिलिंग के दौरान आग लग जाने से क्षेत्र में खलवली मच गई।

मारुति वैन में गैस रिफिलिंग कराने आये अरविंद यादव पुत्र राजेंद्र सिंह निवासी ग्राम कल्याण पुर थाना कुरावली ने बताया कि मे आज अपनी वैन में गैस डलवाने आया था, गैस डालते समय उसमें आग लग गई, आग लगते ही दुकान मालिक दुकान छोड़कर भाग गया। पूछताछ में अरविंद यादव ने बताया कि वह एक सिलेंडर डालने के एक हजार रूपये ले रहा था। उसका नाम भी हमें पता नहीं है उसकी दुकान पर भी कुछ नहीं लिखा है। घटना की सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया, जिस कारण बड़ी विस्फोटक घटना होने से बच गई क्योंकि वैन में लगे सिलेंडर में भी एक सिलेंडर गैस रिफिलिंग हो चुकी थी।

अवैध रिफिलिंग की घटना पर पुलिस कर रही कार्रवाई

जिला पूर्ति अधिकारी मिश्रा (District Supply Officer Mishra) ने बताया कि उक्त अवैध रिफिलिंग के कारोबार या आग लगने की मुझे कोई जानकारी नहीं है। इतने एक साथ घरेलू सिलेंडर कहां से आए और यह भरे कैसे जाते हैं। इसकी जानकारी तो सिलेंडर लाने व रिफिलिंग करने वाला ही देगा। इसमें अब पुलिस ही कार्रवाई करेगी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस अवैध रिफिलिंग की घटना पर संज्ञान लेते हुए कार्रवाई कर रही है। समाचार लिखे जाने तक कोई भी रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी थी।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story