Gadgets

सैमसंग और जियो ने संयुक्त रूप से 5जी के लाइव एप्लिकेशन को उज्जागर किया जो उस मूल्य को प्रदिर्शित करेगा जो 5जी भारत में पेश करने वाला है। परीक्षण में सैमसंग नेटवर्क्स के 5जी उत्पाद पोर्टफोलियो के समाधानों को पेश किया जाएगा जिसमें 5जी मैसिव मीमो यूनिट (एमएमयू

फ्लिपकार्ट के सीईओ कल्याण कृष्णमूर्ति ने कहा है कि सरकार की एफडीआई नीति के तहत भारत में निर्मित व उत्पादित खाद्य पदार्थों में 100 फीसदी प्रत्यक्ष विदेशी निवेश की अनुमति है। फ्लिपकार्ट इस बारे में सरकार से उचित लाइसेंस के लिए अप्लाई कर रहा है।

जियो आने के पहले ही दिन से टेलीकॉम मार्केट में तहलका मच गया है और जीयो समय समय पर अपने कस्टमर्स के लिए कुछ नया लेकर आता है।

इस फेस्टिव सीजन भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में बहुत ही अच्छे और किफायती से लेकर प्रीमियम मोबाइल मिल रहें हैं। लोगों के पास अभी मोबाइल लेने के बहुत से आप्शन हैं।

देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो इंफोकॉम लिमिटेड (जियो) ने इंडिया मोबाइल कांग्रेस (आईएमसी) 2019 में अपने पेटेंट-फाइल इनोवेशन आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) आधारित वीडियो कॉल असिस्टेंट (बॉट) को प्रस्तुत किया। इस बॉट को किसी अन्य एप्लीकेशन को इंस्टाल

यदि ग्राहकों को अधिक फायदा लेना है तो एसबीआई क्रेडिट कार्ड से भुगतान करना होगा। इसके तहत क्रेडिट कार्ड से भुगतान पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

फेस्टिवल सीजन में अगर आप बम्पर डिस्काउंट पर शॉपिंग करना चाहते हैं तो ये खबर पढ़ना आपके लिए बेहद ही जरुरी है। दरअसल इस फेस्टिवल सीजन में ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजन ने कस्टमर्स के लिए  ग्रेट इंडियन सेल को शुरू किया है।

अगर आप स्मार्ट फोन यूजर हैं तो ये खबर आपके लिए जानना बेहद ही जरूरी है। गूगल ने 29 एप्स को प्ले स्टोर से हटा दिया है। जिन एप्स को हटाया गया है उन्हें करीब 1 करोड़ लोग डाउनलोडस कर चुके हैं। 

बता दें कि पिछले दो साल में शेयर बाजार में यह सबसे शानदार लिस्टिंग है, जिसमें कोई शेयर इशू प्राइस के दोगुने पर लिस्ट हुआ है। सोमवार सुबह 10.30 बजे कंपनी का शेयर 40.00 अंकों (6.21%) के उछाल के साथ 684 रुपये पर कारोबार कर रहा था।

आंकड़ों के अनुसार सितंबर में थोक महंगाई दर अगस्त के 1.08 फीसदी से घटकर 0.33 फीसदी पर रही। सितंबर में थोक महंगाई जून 2016 के सबसे निचले स्तर पर है।