Gadgets

Flipkart अपने Plus मेंबर्स के लिए इस सेल को 4 घंटे पहले शुरू कर देगा। सेल में मिलने वाले सभी ऑफर्स की जानकारी, तो अभी मिली है, लेकिन Flipkart ने सेल से सम्बंधित बैनर लाइव कर दिया है और उस पेज पर कुछ ऑफर्स की जानकारी भी उपलब्ध है।

अगर आप हैं iPhone के शौकीन तो हम आपके लिए लाए हैं। तो हम आपके लिए लाए हैं एक अच्छी और बड़ी खुशखबरी। चाहते हैं iPhone11 की कोई भी सीरीज लेना, तो आप आराम से ऑनलाइन इस खरीद सकते हैं। iPhone 11, iPhone 11 Pro और iPhone 11 Pro Max तीनों फोन्स आज से Amazon, Flipkart और Paytm Mall पर प्री-आर्डर के लिए उपलब्ध होंगे।

अगर आप हैं सिंगल और करना चाहते हैं किसी को डेट। तो अब कही जाने की ज़रूरत नहीं है। क्योंकि आप फेसबुक से कर सकते हैं डेट। जी हां आपने सही सुना Facebook ने पिछले साल डेवेलपर कॉन्फ्रेंस के दौरान Facebook Dating का ऐलान किया था। फेसबुक के सीईओ मार्क जकरबर्ग ने एक पोस्ट लिखा है जिसमें उन्होंने नए फीचर के बारे में बताया है।

एक चिंता ये भी है कि उचित और पर्याप्त सुरक्षा के बगैर ‘फेशियल रिकग्नीशन’ सिस्टम का गलत फायदा उठाने का बहुत बड़ा जोखिम सामने आयेगा।

अगर आप स्कूटी लेना का सोच रहें हैं तो होंडा 2 व्हीलर्स आपके लिए लाए हैं बेस्ट ऑफर्स और डिस्काउंट। फेस्टिव सीजन बस आने ही वाला हैं। सीजन को देखते हुए ऑटो कंपनियां नए-नए ऑफर्स और डिस्काउंट पेश कर रही हैं। होंडा 2 व्हीलर्स ने भी इस बार अपने ग्राहकों के लिए कई अच्छे ऑफर्स पेश किए हैं

4जी नेटवर्क बढ़ाने के बड़े बड़े वायदे करने वाले वोडाफोन-आइडिया और एयरटेल, ट्राई के हालिया रिलिज किए गए आंकड़ों में फिस्ड्डी साबित हुए। वोडा-आइडिया का हाल सबसे बुरा है। वोडा-आइडिया 4जी नेटवर्क को बढ़ाने के मामले में अपने प्रतिद्वंदी एयरटेल और जियो से काफी पीछे छूट गई है।

गूगल असिस्टेंट अब 30 भाषाओं में 80 देशों में यूज किया जाता है। भारत में दो साल पहले गूगल अस्सिटेंट लॉन्च किया गया था। अब भारत के लिए फोन लाइन गूगल असिस्टेंट लॉन्च किया गया है।

अगर आप कम पैसों में अच्छा मोबाइल लेने का सोच रहें हैं तो हम आपके लिए एक अच्छा और बेहतरीन ऑफर लाए हैं। आपके लिए लाए हैं रियलमी के लेटेस्ट स्मार्टफोन रियलमी 5 प्रो।

अपने मोबाइल को लेकर बहुत से किस्से सुने होंगे। क्या कभी ये सुना है कि मोबाइल की बैटरी आपका मूड तय कर सकती है। शायद नहीं ही सुना होगा।

जियो को पुरानी व्यवस्थाओं में बदलाव करने वाले 100 वैश्विक ब्रांडों में जगह दी गई है। मौजूदा समय में जियो का ब्रांड मूल्य 4.1अरब डॉलर है। रिपोर्ट में कहा गया है  कि ‘जियो ने डेटा पर भारी छूट देकर भारतीय दूरसंचार क्षेत्र में व्यापक परिवर्तन किया और पुरानी व्यवस्था को बदलने का काम किया।