×

कम दाम में सैमसंग ने लॉन्च किया दमदार स्मार्टफोन, फीचर्स जानकर हो जाएंगे हैरान

दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग ने भारत में एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। ये फोन Galaxy A20s है। इसकी कीमत 11,999 रुपये रखी गई है। यह फोन दो वेरियंट 3GB+32GB और 4GB+64GB में उपलब्ध होगा।

Newstrack
Published on: 13 July 2023 10:59 AM GMT
कम दाम में सैमसंग ने लॉन्च किया दमदार स्मार्टफोन, फीचर्स जानकर हो जाएंगे हैरान
X

नई दिल्ली: दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग ने भारत में एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। ये फोन Galaxy A20s है। इसकी कीमत 11,999 रुपये रखी गई है। यह फोन दो वेरियंट 3GB+32GB और 4GB+64GB में उपलब्ध होगा।

इस स्मार्टफोन में तीन रियर कैमरा सेटअप के साथ 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग दी गई है। सैमसंग ने इस फोन को खासतौर से मिलेनियल्स और Gen Z के लिए डिजाइन किया है।

यह भी पढ़ें...रोहित शर्मा ने तोड़ा 36 साल पुराना रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले बने दुनिया के पहले खिलाड़ी

गैलेक्सी A20s के फीचर्स

इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी+ इनफिनिटी V डिस्प्ले दिया गया है। कंपनी ने दावा किया है कि यह ग्राहकों को काफी शानदार व्यूइंग एक्सपीरियंस देगा। फोन के बैक पैनल में 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और एक 5 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा दिया गया है।

सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। प्रोसेसर की बात करें तो फोन में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें...बॉलीवुड अभिनेत्रियों की फेवरेट डाइट! जानिए क्या है वीगन डाइट

फोन फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस रेकग्निशन फीचर के साथ आता है। दमदार साउंड एक्सपीरियंस के लिए गैलेक्सी A20s में डॉल्बी ऐटमॉस सराउंड साउंड टेक्नॉलजी को दिया गया है।

इसमें 4000mAh की बैटरी है जो 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है। फोन की मेमरी को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 512जीबी तर बढ़ाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें...सोना खरीदते समय नही होगें ठगी का शिकार, सरकार ने किया ये बदलाव

फोन के 3जीबी रैम+32जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 11,999 रुपये और 4जीबी रैम+64जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 13,999 रुपये है।

इस फोन को आप सैमसंग ई-स्टोर, सैमसंग ओपेरा हाउस और प्रमुख ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म्स के साथ ही ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर खरीद सकते हैं।

Newstrack

Newstrack

Next Story