एक साल के हो गए सैफीना के छोटे नवाब, देखिए तैमूर के बर्थडे सेलिब्रेशन की क्यूट तस्वीरें

मुंबई: सैफ अली खान और करीना कपूर का बेटा तैमूर 1 साल के हो गया हैं। तैमूर बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में होती है। सालभर में तैमूर सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं और उनके कई फैन क्लब्स भी हैं। मालूम हो कि, सैफ-करीना ने अपने बेटे के पहले बर्थडे को खास बनने के लिए खास तैयारियां की हैं। उनके जन्मदिन का ग्रैंड सेलिब्रेशन मुंबई में नहीं, बल्कि पटौदी पैलेस में हो रहा है।

सैफ-करीना के साथ इनकी फैमिली और करीबी पटौदी पैलेस पहुंच चुके हैं। बुधवार को सेलेब्स ने तैमूर की क्यूट तस्वीरें शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। तैमूर की मौसी करिश्मा कपूर ने उनकी एक बेहद क्यूट तस्वीर पोस्ट की। वहीं, करण जौहर ने तैमूर और सैफ की फोटो डालकर उन्हें बर्थडे की बधाई दी है। करिश्मा की बेस्ड फ्रेंड अमृता अरोड़ा ने भी बेबी तैमूर को विश किया।

View this post on Instagram

#prebirthdaycelebrations?#babynawab?? #familyfun❤️#perfectpic

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on


तैमूर के जन्मदिन के लिए खान और कपूर खानदान पटौदी पैलेस में मौजूद है। करिश्मा कपूर ने सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें साझा की है। एक फोटो में तैमूर पिता सैफ से घुड़सवारी सीख रहते हैं, जबकि दूसरे में परिवार के साथ ट्रैक्टर में घूमते दिख रहे हैं। तैमूर अपने जन्म के वक्त से ही सुर्खियों में बने हुए हैं। पिछले साल 20 दिसंबर को जब उनका जन्म हुआ था, तब तैमूर अपने नाम को लेकर विवादों में आए थे।

हालांकि, जैसे ही फैन्स ने करीना ने नन्हें नवाब की पहली तस्वीर देखी, वैसे ही चारों तरफ उनकी क्यूटनेस की चर्चा होने लगी. आमतौर पर सेलेब्स अपने बच्चों को मीडिया की नजरों से बचाते हैं, लेकिन तैमूर के साथ करीना-सैफ ने ऐसा नहीं किया.

View this post on Instagram

#family?#bondingtime#chillyevenings #pataudidiaries

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on


View this post on Instagram

#lazymondaysbelike#familyfun❤️#pataudidiaries

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on


https://www.instagram.com/p/Bc6tA8PnH2n/?taken-by=queenkareenakapoorkhan

https://www.instagram.com/p/Bc6sw46n3wQ/?taken-by=queenkareenakapoorkhan