×

Hardoi News: पाकिस्तान चले जाएं मोदी हटाओ का नारा देने वाले लोग- नरेश अग्रवाल

Hardoi News: इस दौरान उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी किसी और की नहीं बल्कि विपक्ष की ही देन हैं। क्योंकि, इस देश में रिमोट पर चलने वाला मनमोहन सिंह जैसा प्रधानमंत्री नहीं चलेगा।

Pulkit Sharma
Published on: 12 March 2023 2:04 PM GMT
BJP leader Naresh Agarwal
X

BJP leader Naresh Agarwal

Hardoi News: भाजपा नेता व पूर्व राज्यसभा सदस्य नरेश अग्रवाल ने सपा-बसपा और कांग्रेस नेता राहुल गांधी मनमोहन सिंह पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आज जो मोदी को हटाने की बात करते हैं उनको पाकिस्तान जिंदाबाद कहना चाहिए। इस दौरान उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी किसी और की नहीं बल्कि विपक्ष की ही देन हैं। क्योंकि, इस देश में रिमोट पर चलने वाला मनमोहन सिंह जैसा प्रधानमंत्री नहीं चलेगा।

हरदोई में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे बीजेपी के सीनियर लीडर व पूर्व राज्यसभा सदस्य नरेश अग्रवाल ने कहा कि सपा गुंडों की पार्टी है। मायावती ने खुद गुंडों को नेता बना दिया पैसा लेकर, राज्य में पहली बार पैसे लेकर टिकट की एंट्री हुई और कांग्रेस अपने कर्मों से हार गई।

नरेश अग्रवाल ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी अगर किसी की देन है तो वह विपक्ष ही है। रिमोट पर इस देश का प्रधानमंत्री नहीं चलाया जा सकता है, रिमोट पर इस प्रदेश का मुख्यमंत्री नहीं चलाया जा सकता। चलाना है तो कायदे में सामने बैठकर उसको चलाओ।

निशाने पर पूर्व पीएम मनमोहन सिंह

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी मनमोहन सिंह को रिमोट पर चलाते हैं। मनमोहन सिंह तो ऐसे लगते हैं जैसे एक स्टैचू बैठा दिए गए हैं। हम लोग तो सदन में कहते थे चार-चार घंटे प्रधानमंत्री बैठे रहते हैं, गर्दन भी नहीं हिलाते। यूरिनल भी नहीं जाना पड़ता। पता नहीं कौन से उसके बने हुए हैं। बिल्कुल जैसे रोबोट नहीं काम करता, बिल्कुल वैसे ही काम करते हैं। उसका नतीजा अब सामने आया है।

'मोदी हटाओ का नारा देने वाले चीन-पाकिस्तान चले जाएं'

नरेश अग्रवाल ने कहा कि आज जो मोदी को हटाने की बात कर रहे हैं। वह देश को कमजोर करना चाहते हैं। जो कहता मोदी हटाओ, उसको कहना चाहिए पाकिस्तान जिंदाबाद। जो कहता मोदी हटाओ, उसको कहना चाहिए चीन जिंदाबाद। और जो कहता है योगी हटाओ उसको कहना चाहिए गुंडा जिंदाबाद।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story