India

नागरिकता संशोधन कानून(सीएए) के विरोध में देशभर में विरोध प्रदर्शनों हो रहा है। अब इस बीच पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सहमति और असहमति लोकतंत्र के मूल तत्व हैं।

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे अपने पुराने रंग में लौट आए हैं। अपने बेबाक बोल के लिए जाने जाने वाले राज ठाकरे ने गुरुवार को कहा कि भगवा..

सुप्रीम कोर्ट रामसेतु को राष्ट्रीय धरोहर स्मारक घोषित करने की मांग वाली याचिका पर तीन महीने बाद सुनवाई करेगा। गुरुवार को बीजेपी के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने चीफ जस्टिस एसए बोबडे की बेंच के समक्ष इस मामले का विशेष उल्लेख कर तत्काल सुनवाई की मांग की।

नई दिल्ली: भारतीय रिजर्व बैंक के हाल ही में नैशनल पॉप्युलेशन रजिस्टर (एनपीआर) को बैंक खाता खोलते समय नो योर कस्टमर वेरिफिकेशन में वैध दस्तावेज के रूप में शामिल किए जाने के बाद तमिलनाडु के एक गांव में भगदड़ सी मच गई है। आरबीआई के फैसले के बाद सेंट्रल बैंक की एक स्थानीय शाखा ने …

सीएए के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग में प्रदर्शन को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने गुरुवार को कहा कि

टेलीकॉम कंपनियों के लिए 1.47 लाख करोड़ रुपये के समायोजित सकल राजस्व (एजीआर) के भुगतान की समयसीमा बृहस्पतिवार को बीत गई। इससे पहले भारती एयरटेल और वोडाफोन आइडिया ने दूरसंचार विभाग (डॉट) को सूचित कर दिया

संस्थागत श्रेणी में चुने गए आपदा शमन और प्रबंधन केंद्र (डीएमएमसी) को प्रमाणपत्र और 51 लाख रुपये का नकद पुरस्कार दिया जाएगा। यह नकद पुरस्कार केवल आपदा प्रबंधन से संबंधित गतिविधियों के लिए उपयोग किया जाएगा। इसी तरह व्यक्तिगत श्रेणी में कुमार मुन्नन सिंह को प्रमाणपत्र और 5 लाख रुपये का नकद पुरस्कार दिया जाएगा।

पीयूष गोयल ने दावोस में आयोजित वर्ल्ड इकनॉमिक फोरम के एक सेशन में कहा कि अगर मैं मंत्री नहीं होता तो मैं एयर इंडिया के लिए बोली लगाता।

मध्य प्रदेश में भीषण हादसा हुआ है जिसमें एक बच्चे समेत 4 लोगों की मौत हो गई है। यह हादसा भिंड जिले के गोहद में हुआ है जहां पर एक कार और डंपर की भीषण टक्कर हो गई है। दोनों वाहन बहुत तेज रफ्तार में थे।

प्रधानमंत्री 24 जनवरी, 2020 को आयोजित होने वाले एट-होम में गणतंत्र दिवस परेड में हिस्सा लेने वाले 1730 से अधिक जनजातीय कलाकारों, एनसीसी कैडेटों, एनएसएस स्वयंसेवकों और झांकी कलाकारों के साथ बातचीत करेंगे।