×

राजनीतिक लाभ के उद्देश्य से सार्वजनिक रूप से बछड़े को काटना शर्मनाक

Rishi
Published on: 29 May 2017 4:19 PM GMT
राजनीतिक लाभ के उद्देश्य से सार्वजनिक रूप से बछड़े को काटना शर्मनाक
X

नई दिल्ली : केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने केरल में युवक कांग्रेस के नेताओं द्वारा सार्वजनिक रूप से बछड़ा काटने के मामले में कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि इस प्रकार का कृत्य शर्मनाक और भड़काऊ है, साथ ही यह नए पशु वध नियम के खिलाफ है।

प्रसाद ने कहा, "मैं कांग्रेस के इन नेताओं की निंदा करता हूं, जिन्होंने सार्वजनिक रूप से बछड़े को मारा है। यह शर्मनाक और भड़काऊ कृत्य है।"

ये भी देखें : देश भर में विरोध के बाद, भैंसों के वध की अनुमति दे सकती है सरकार

उन्होंने कहा कि भाजपा लोगों के भोजन की आदतों को दबाना नहीं चाहती, लेकिन इस प्रकार से बछड़े को मारना बर्बर और दुर्भाग्यपूर्ण है।

प्रसाद ने कहा, "राजनीतिक लाभ के उद्देश्य से ऐसा कृत्य किया गया। यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।"

युवक कांग्रेस के नेता रीगल मकुट्टी और तीन अन्य को पार्टी ने निलंबित कर दिया गया है, जबकि कन्नूर में पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story