लॉकडाउन पर दिग्गज एक्टर ने शेयर किया कुछ ऐसा, फैंस ने दिया जवाब

पूरे देश में कोरोना वायरस के तेजी से बढ़ते संक्रमण और हो रही मौतों को ध्यान में रखते हुए पीएम मोेदी ने 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया है। पीएम मोदी का ये फैसला अपने देशवासियों के सलामती के लिए है।

लॉकडाउन पर दिग्गज एक्टर ने शेयर किया कुछ ऐसा, फैंस ने दिया जवाब

मुंबई: पूरे देश में कोरोना वायरस के तेजी से बढ़ते संक्रमण और हो रही मौतों को ध्यान में रखते हुए पीएम मोेदी ने 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया है। पीएम मोदी का ये फैसला अपने देशवासियों के सलामती के लिए है। कोरोना को हराने के लिए ये एक बहुत महत्वपूर्ण फैसला था। पीएम मोदी के बहुत से सेलेब्स ने लॉकडाउन के फैसले का समर्थन किया है। इसी के साथ ही बॉलीवुड के मशहूर एक्टर दिलीप कुमार ने भी 21 दिन के लॉकडाउन पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

यह भी देखें… घर बैठे मिलेगा जरुरी सामान: लॉकडाउन में न निकलें बाहर, बस करें एक कॉल

दिलीप कुमार का ट्वीट-

लॉकडाउन पर दिलीप कुमार ने ट्वीट कर लिखा है – दवा भी, दुआ भी, पहले कुछ फासला भी, वो करीम है रहीम है, और वही मुश्किल कुशा भी। मेरी आप सभी लोगों से अपील है कि घर पर रहें। कोरोना वायरस लॉकडाउन का पालन करें। भगवान आप सभी का भला करें।

जीं हां दिलीप कुमार ने बहुत ही अच्छा ट्वीट कर लोगों से घर पर ही रहने की अपील की है। बता दें कि इससे पहले भी दिलीप कुमार अपने फैंस को कोरोना वायरस से सतर्क रहने को लेकर अपील कर चुके हैं।

यह भी देखें… कोरोना वायरस से हार गया ओलंपिक: इससे पहले भी इन कारणों से हुए हैं रद्द

इनके साथ बॉलीवुड के कई सेलेब्स अनुष्का शर्मा, अनिल कपूर, महेश भट्ट, तापसी पन्नू, अमिताभ बच्चन, सिद्धार्थ शुक्ला, देवोलीना भट्टाचार्जी ने 21 दिन के लॉकडाउन के फैसले का सपोर्ट किया है। और तो और कई सेलेब्से तो सोशल मीडिया पर क्वारन्टीन की तस्वीरें भी शेयर कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने दिया ये मैसेज

दिलीप कुमार के साथ बिग बी अमिताभ बच्चन ने लॉकडाउन पर सोशल मीडिया पर अपने हाथ जोड़ते हुए फोटो शेयर की है। फोटो के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा- ‘हाथ हैं जोड़ते विनम्रता से आज हम, सुनें आदेश प्रधान का, सदा तुम और हम। ये बंदिश जो लगी है, जीवनदायी बनेगी, 21 दिनों का संकल्प निश्चित कोरोना दफनाएगी।’

यह भी देखें… लॉकडाउन: फ्लिपकार्ट के बाद अब अमेजॉन ने भी कुछ दिनों के लिए सर्विस सस्पेंड की

अमिताभ बच्चन के इस प्रेरणादायी और शक्तिवर्धक पंक्तियों ने फैंस को और भी जागरुक किया है। इसके साथ ही क्वारन्टीन में अमिताभ बच्चन अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रख रहे हैं। इस पर उन्होंने सोमवार को अपनी वर्कआउट करते हुए फोटो भी शेयर की थी। जिससे लोगों को घर पर फिटनेस का भी मैसेज दे रहे हैं।