कोरोना वायरस: जानिए क्यों भड़के अक्षय कुमार, कहा- जान सूखी हुई है

कोरोना वायरस का कहर जारी है। ऐसे में खिलाड़ी कुमार ने लोगों से अपील की है कि वे अपने घर में रहकर हीरो बनें। एक वीडियो में वह कह रहे हैं कि फिल्मों में स्टंट करता हूं लेकिन इस समय जान सूखी हुई है। पढ़िए यह रिपोर्ट…

Published by Ashiki Patel Published: March 24, 2020 | 11:31 pm
Modified: March 24, 2020 | 11:44 pm

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को घर में रहने को मजबूर कर दिया है। हिंदुस्तान में लॉकडाउन कर दिया गया है। हर किसी को घर में रहने की और बाहर ना निकलने की हिदायत दी जा रही है। देश की कई जगहों पर तो कर्फ्यू तक लगा दिया गया है। लेकिन कुछ लोग सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन्स का मजाक भी बना रहे हैं। ऐसे रवैये से एक्टर अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा दिखाया है।

बोले, तुम्हारा परिवार भी खतरे में आ जाएगा

अक्षय ने एक वीडियो ट्वीट किया है। वीडियो में अक्षय उन लोगों को डांट रहे हैं जो इतनी चेतावनी के बावजूद भी कई लोग सड़कों पर खुलेआम घूम रहे हैं। अक्षय कहते हैं, ‘आप लोगों को क्यों समझ नहीं आता कि लॉकडाउन का क्या मतलब होता है। घर में क्यों नहीं रहते हो, बाहर क्यों निकल रहे हो। बेवकूफ मत बनो, तु्म्हारी वजह से तुम्हारा परिवार भी खतरे में आ जाएगा।

ये पढ़ें- राज्यों में बटेंगे 15-15 हजार! मोदी सरकार का बड़ा फरमान, इन्हे मिलेगी तुरंत रकम

अक्षय कुमार ने यह भी कह दिया है कि लोगों को इस समय जिंदगी का खिलाड़ी बनने की जरूरत है। उनके मुताबिक यह वो समय है जब लोग अपने परिवार का हीरो बन सकते हैं।

ये पढ़ें- कोरोना: लखनऊ वालों ने कहा, घर मे ही रहो सलामत रहोगे

कितना होगा उनकी अपील का असर

इस समय कोरोना वायरस से हालात इतने चिंताजनक हैं कि अक्षय कुमार भी लोगों से घर में बैठने की अपील कर रहे हैं। अक्षय कुमार इस मुश्किल घड़ी में सरकार को पूरी तरह सपोर्ट कर रहे हैं। उन्होंने खुद को क्वारनटीन में रखा है। वह दूसरे देशवासियों से भी ऐसा ही करने की अपील कर रहे हैं।

ये पढ़ें- व्यापारियों के साथ डीएम ने की बैठक, कहा- लोग घरों से न निकलें