×

वाह रे नेता: पहले बनाता लड़कियों का वीडियो, फिर करता ये गंदा काम, हुए कई खुलासे

मध्य प्रदेश के सतना से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर रेप और वीडिया बनाने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने कथित कांग्रेस नेता और पास्को एक्ट के अपराधी समीर खान उर्फ सिकंदर को गिरफ्तार कर लिया है।

Newstrack
Published on: 14 Sep 2020 7:16 AM GMT
वाह रे नेता: पहले बनाता लड़कियों का वीडियो, फिर करता ये गंदा काम, हुए कई खुलासे
X
लड़कियों का वीडियो बनाकर करता था गंदा काम

सतना: मध्य प्रदेश के सतना से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर रेप और वीडिया बनाने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने कथित कांग्रेस नेता और पास्को एक्ट के अपराधी समीर खान उर्फ सिकंदर को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक, सिकंदर अपने फॉर्म हाउस में सेक्स रैकेट का कारोबार चलाता था।

अब इस मामले में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं जिसे सुनकर आपके कान खड़े हो जाएंगे। नाबालिग लड़की की शिकायत पर पुलिस ने सिकंदर को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि आरोपी समीर खान उर्फ सिंकदर ने लड़की से पहले फेसबुक पर दोस्ती की। इसके उसने लड़की को फॉर्म हाउस पर बुलाया और उसका रेप किया था। इसके साथ ही घटना का वीडियो भी बना लिया जिसके बाद उसे ब्लैकमेल कर रहा था। सिंकदर की कई कांग्रेस नेताओं के साथ फोटो है।

समीर खान उर्फ सिकंदर अपनी छवि बनाने के लिए बड़े नेताओं के साथ अपने पोस्टर और होर्डिंग भी लगवाता था। समीर खान के गिरफ्तार होने के बाद कांग्रेस ने उससे पल्ला झाड़ लिया है। कांग्रेस का कहना है कि तस्वीर बहुत लोग खींचवाते हैं, लेकिन वह पार्टी का सदस्य नहीं है।

यह भी पढ़ें...चीन मनाए अपनी खैर: भारत ने यहां भी घेरा, बनाई दुनिया की सबसे ऊंची मोटरेबल रोड

समीर के बारे में ऐसे-ऐसे खुलासे हो रहे हैं जिसके बार में सुनकर लोग हैरान है। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी समीर महिलाओं का अश्लील वीडियो बनवाता था और फिर उन्हें पोर्न साइट्स पर डाल देता था। पुलिस ने सिकंदर के खिलाफ 4-4 अलग एफआईआर दर्ज की है।

Samir Khan Arrested By Police

यह भी पढ़ें...चीन की गंदी साजिश: PM, नेता, खिलाड़ी सबकों बना रहा निशाना, रिपोर्ट में खुलासा

महिलाओं के नाम ब्लैंक चेक बरामद

पुलिस ने आरोपी सिकंदर के पास से महिलाओं के नाम से 50 लाख रुपये के ब्लैंक चेक बरामद किए हैं। इसके साथ ही कई बड़े नेताओं के लेडर हेड भी हैं। तो वहीं शिकायत करने वाले ने कहा कि मैं आरोपी को नहीं पहचानता था। शिकायतकर्त का कहना है कि सतना शहर में उसके कई पोस्टर लगे नजर आए जिसके बाद हमने उसकी पहचान की और पुलिस से शिकायत की है।

यह भी पढ़ें...लिम्का बुक में दर्ज है इस IAS का नाम, जॉब छोड़कर 4 महीने में ही बना ताकतवर मंत्री



बीजेपी ने बताया- लव जिहाद

सिकंदर के गिरफ्तार होने के बाद बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने इस मामले को लव जिहाद से जोड़ा है। उन्होंने कहा कि सतना में हुई लव जिहाद की घटना मानवता पर कलंक है, ऐसी घटनाएं मध्य प्रदेश में बर्दाश्त नहीं हैं। मुख्यमंत्री और सरकार ने इसे गंभीरता से लिया है। उन्होंने कहा हि सरकार जांच कर पता लगाएगी कि इस लव जिहाद का नेटवर्क क्या है। दोषियों की जगह सिर्फ जेल में है, चाहे फिर वो कोई भी हो।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story