×

देहरादून समेत पूरे उत्तराखंड में मौसम बदला, हल्की बारिश का अनुमान

होली में इस बार रंग तो बरसेंगे ही, बादल भी बरसेंगे। कुदरत की पिचकारी से धरती पर बारिश की फुहारें पड़ेंगी। इसलिए होली के दिन थोड़ा संभलकर ही भीगें तो सेहत के लिए अच्छा रहेगा। मौसम विभाग ने होली के दिन राज्य में बारिश की संभावना जताई है।

priyankajoshi
Published on: 28 Feb 2018 12:10 PM GMT
देहरादून समेत पूरे उत्तराखंड में मौसम बदला, हल्की बारिश का अनुमान
X

देहरादून: होली में इस बार रंग तो बरसेंगे ही, बादल भी बरसेंगे। कुदरत की पिचकारी से धरती पर बारिश की फुहारें पड़ेंगी। इसलिए होली के दिन थोड़ा संभलकर ही भीगें तो सेहत के लिए अच्छा रहेगा। मौसम विभाग ने होली के दिन राज्य में बारिश की संभावना जताई है।

देहरादून समेत पूरे उत्तराखंड में मौसम बदल गया है। देहरादून में सुबह से ही बादल लगे हुए हैं। मौसम विभाग ने हल्की बारिश का अनुमान जताया है। ठंडी हवाओं के साथ राज्य के मैदानी इलाकों में तापमान में गिरावट आ गई है।

ऊंचाई वाले इलाकों में हिमपात का अनुमान जताया गया है। मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक बिक्रम सिंह के मुताबिक, पश्चिमी विक्षोभ के चलते मौसम में ये परिवर्तन हुआ है। होली के दिन बारिश की संभावना बन रही है। अभी ये दबाव आंशिक है। लेकिन इससे हल्की बारिश होने की संभावना दिख रही है।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story